-गली में बाइक सवारों द्वारा फाय¨रग का वीडियो बनाने के दौरन बदमाशों ने मारी थी गोली

-छह जून को दो गुटों के बीच हुई थी गैंगवार, नौ आरोपितों के खिलाफ हुआ था मुकदमा

बरेली:

सचिन मौर्य की हत्या के मामले में सभी आरोपितों के खिलाफ बारादरी पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। आरोपितों ने सचिन की हत्या सिर्फ इस लिए कर दी थी कि सचिन छत से उनकी हवाई फाय¨रग का वीडियो बना रहा था। जिससे नाराज दबंगो ने सचिन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। सचिन के भाई कपिल की तहरीर पर पुलिस ने नौ आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पड़ताल के दौरान पुलिस ने पांच अन्य बदमाशों के भी नाम खोले थे।

छत पर टहल रहा था सचिन

बारादरी के कटरा चंद खां मुहल्ले के मौर्या गली निवासी सचिन सेल्समैन का काम करता था। छह जून 2020 को वह खाना खाकर घर की छत पर टहल रहा था। उसी दौरान दो गुटों में घर के बाहर ही गैंगवार हो गई और दोनों पक्षों से बाइक सवार एक दर्जन से अधिक बदमाश सचिन के घर के बाहर ही हवाई फाय¨रग करने लगे। सचिन ने देखा तो छत से ही बदमाशों की फाय¨रग का मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान के बदमाश की नजर पड़ी तो उसने सचिन को निशाना बनाते हुए उसके माथे में गोली मार दी। पुलिस ने मुख्य सरगना विनोद उर्फ किलकिली, अमन मौर्य उर्फ चुटिया, महक सिंह, सलमान उर्फ अज्जी, मुजफ्फर अली उर्फ पप्पी समेत नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इस दौरान पुलिस ने चार अन्य बदमाशों के नाम खोले थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए हुआ था बवाल

सचिन की हत्या के बाद हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही थी। आरोपितों ने भाजपा के एक बड़े नेता की शरण ली थी। जिससे नाराज स्वजन और मुहल्ले के लोगों ने उस दौरान जमकर बवाल काटा था। शव सड़क पर रखकर जाम तक लगाया था। इस दौरान पुलिस से उनकी जमकर नोकझोंक हुई थी। दबाव बढ़ने पर पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

सभी आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। जिससे उन्हें सजा होने का रास्ता साफ हो सके।

शितांशु शर्मा, इंस्पेक्टर बारादरी

Posted By: Inextlive