फॉलोअप

- दोस्त की बहन पर रखता था गलत नजर, आरोपित दोस्त गिरफ्तार

- आरोपित के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा पुलिस ने किया बरामद

बरेली : सीबीगंज के गो¨वदापुर गांव के पास हुए नजर हुसैन नियाजी हत्याकांड का राजफाश मंगलवार को पुलिस ने कर दिया है। नजर की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके जिगरी दोस्त ने की थी। पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि नजर उसकी बहन पर गंदी नीयत रखता था। जिसके चलते उसने नजर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर जेल भेज दिया है।

कॉल डिटेल से खुलासा

कोतवाली क्षेत्र के बिहारीपुर निवासी नजर हुसैन नियाजी की गुरुवार को सीबीगंज थाने के गो¨वदापुर गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। नियाजी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने उसकी पत्नी और ससुरालियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। आरोप था कि प्रेम विवाह के दो महीने बाद ही पत्नी मायके रहने लगी थी। प्रेम विवाह से नाराज नियाजी के ससुरालियों ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की तो मोबाइल कॉल डिटेल से सुराग लगा।

मायके में रह रही थी पत्‍‌नी

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि नजर के दोस्त बिहारीपुर निवासी रिजवान ने प्रेम प्रसंग के चलते नजर की गोली मारकर हत्या की थी। पूछताछ के दौरान रिजवान ने बताया कि नौ महीने पहले नजर ने बाकरगंज की रहने वाली आएजा से प्रेम विवाह किया था। शादी के दो महीने बाद ही दोनों में अनबन के बाद आएजा अपने मायके में रहने लगी थी। जिसके बाद नजर उसकी बहन पर गलत नजर रखने लगा था। रिजवान को पता चला तो उसने समझाया भी लेकिन नजर नहीं माना। जिसके बाद उसने हत्या की पूरी साजिश रची।

बाइक से उतरते ही मारी गोली

पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि नजर जब मोमोज ले रहा था उसी दौरान उसने फोन किया, जिसके बाद नजर उसके पास पहुंचा तो उसने कहा कि गो¨वदापुर गांव एक दोस्त के पास चलना है। जैसे ही नजर गो¨वदापुर गांव के पास सुनसान इलाके में पहुंचा। उसी दौरान आरोपित ने टॉयलेट के बहाने बाइक रुकवाई। जैसे ही बाइक रुकी आरोपित बाइक से उतरा और नजर के सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी थी। जिसके चलते गोली की आवाज भी कम हुई। घटना के बाद वह वहां से भाग निकला था।

Posted By: Inextlive