-महिला की नृशंस हत्या कर शव अखा के पास झाडि़यों में फेंका

बरेली: फ्राइडे सुबह थाना बिशारतगंज क्षेत्र के अंतर्गत बरेली-बदायूं मार्ग पर अखा तिराहे के पास रेलवे लाइन व सड़क के बीच में झाडि़यों में एक महिला का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला को बड़ी ही बेरहमी से मारकर उसके शव को डबल बेड की चादर में लपेटकर वहां फेका गया था। मृतका के चेहरे से लेकर गले तक गहरे घाव थे तथा किसी धारदार हथियार से उसकी नाक भी काटी गई थी तथा उसके कई दांत भी टूटे हुए थे।

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

फ्राइडे सुबह चरवाहों ने यहां झाडि़यों में महिला का शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में यहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई। अखा गांव के बीडीसी सदस्य महेंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा उसकी शिनाख्त का प्रयास किया। बाद में सीओ चमन सिंह चावड़ा व एसपी देहात डा। संसार सिंह भी मौके पर पहुंचे फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

रेप से इंकार

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की आयु लगभग 32 वर्ष की है वह गुलाबी रंग का सलवार सूट पहने थी। उसके पैरों में बिछुआ व गले मे राधा-कृष्ण का लॉकेट पहने हुए थी हालांकि पुलिस ने दुराचार की संभावना से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि शिनाख्त व पोस्टमार्टम के बाद ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Posted By: Inextlive