- सीबीगंज, हाफिजगंज, आंवला व अन्य थाना क्षेत्र में हुए हादसों में पांच लोगों की गई जान

बरेली। होली के मौके पर सड़कों पर हुड़दंग कर लोग अक्सर जिंदगी से खिलवाड़ करते हैं। ऐसे में होने वाले सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान भी गंवा देते हैं। मंडे को भी जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई। मौत की खबर घरों तक पहुंचने पर होली की खुशियां चीख पुकार में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ़

आईवीआरआई कर्मी व पत्नी की हुई मौत

मंडे शाम राजेंद्र नगर के रहने वाले आईवीआरआई कर्मचारी भैरो प्रसाद पत्नी ओमवती के साथ होली मिलने सीबीगंज जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक जीरो प्वाइंट के पास शहर की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पास ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई।

बाइक फिसलने से युवक की मौत

आंवला क्षेत्र के गांव सिहोलिया निवासी रंजीत उर्फ गुड्डे मंडे को बदायूं के गांव कल्यानपुर के रहने वाले लाल के साथ घर लौट रहे थे। आंवला बिसौली मार्ग पर गांव मनौना के पास उनकी बाइक अचानक फिसल गई। जिससे रंजीत की मौके पर ही मौत हो गई और लाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर रंजीत का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बहन के घर जा रहे युवक की मौत

आंवला कस्बे के रहने वाले रंजीत मंडे को पत्नी कमलेश और बच्चों के साथ बहन से होली मिलने बदायूं के वजीरगंज जा रहे थे। इसी बीच कस्बे के पास ही एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेजकर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

आमने सामने भिड़ी बाइकें, दो की मौत

नवाबगंज के गांव गुलशन नगर के रहने वाले शंकर लाल साथी मनीष बाबा व एक अन्य के साथ रिश्तेदारों से होली मिलने मंडे सुबह हाफिजगंज जा रहे थे। इसी बीच हाफिजगंज बाईपास पर सामने से आ रही एक बाइक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। दूसरे बाइक पर क्योलडि़या के धौरेरा जागीर निवासी राकेश और अमित सवार थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने राकेश और मनीष को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

Posted By: Inextlive