- निजी मेडिकल कॉलेज के कोविड एल टू हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

- हेल्थ डिपार्टमेंट ने प्रशासन को दी सूचना

बरेली : जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां रोजाना संक्रमित पेशेंट्स का आंकड़ा बढ़ रहा है तो वहीं कोरोना संक्रमितों की मौत का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है। अब तक 107 कोरोना संक्रमित पेशेंट्स की मौत हो चुकी है। जिसमें सबसे ज्यादा बुजुर्ग पेशेंट्स थे जो कि लंबे समय से गंभीर बीमारियों से ग्रसित थे, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि मौत के आंकड़ों में चार युवा भी शामिल हैं जिनके पॉजिटिव आने के कुछ दिन बाद ही उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसी क्रम में थर्सडे को भी कोरोना संक्रमित की मौत हुई जिसका इलाज कोविड एल टू हॉस्पिटल में चल रहा था।

क्या है पूरा मामला

शहर के बिहारीपुर मोहल्ला निवासी 52 वर्षीय मरीज की तबियत अचानक बिगड़ी तो परिजन उन्हें बीते 11 अगस्त को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचे, जहां एंटीजन टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए, पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कोविड एल टू हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, जहां थर्सडे की सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। डीएसओ डॉ। अशोक कुमार के अनुसार पेशेंट्स सीवियर एक्यूट रेसपाइरेटरी इलनेस यानि लंबे समय से सांस संबंधी बीमारी से ग्रसित था।

इनकी आई रिपोर्ट

थर्सडे को आईवीआरआई से आई 300 सैंपल की रिपोर्ट में 46 पेशेंट्स में कोरोना की पुष्टि हुई वहीं 91 पेशेंट्स की जांच ट्रू नेट, एंटीजन और प्राइवेट लैब से की गई थी जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोविड एल टू हॉस्पिटल में एडमिट एक युवक की थर्स डे को मौत हुई है, इस बाबत सूचना प्रशासन और मृतक के परिजनों को दे दी गई है। वहीं 137 पेशेंट्स में कोरोना की पुष्टि हुई है।

डॉ। अशोक कुमार, जिला सर्विलांस अधिकारी।

Posted By: Inextlive