-'गढ्डों में गुम हैं रास्ते कैसे कम हों हादसे' न्यूज पब्लिश होने के बाद एक्शन में नगर निगम

-संडे को ही शुरू हुई रोड की मरम्मत, आए दिन हो रहे थे हादसे

बरेली: 'गढ्डों में गुम हैं रास्ते, कैसे कम हों हादसे' न्यूज दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने सैटरडे को प्रमुखता से पब्लिश की। न्यूज में दिखाया गया कि किस तरह से रोड गड्ढों में गुम हो रही है और आए दिन बरेलियंस इन गड्ढों में गिरकर घायल हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इन गड्ढों के चलते कई लोगों की जान भी जा रही है। सैटरडे को सड़क की जर्जर हालत और उससे हो रही प्रॉब्लम्स की न्यूज पब्लिश होने के बाद नगर निगम चीफ इंजीनियर वीके सिंह ने समस्या को गंभीरता से समझा और नगर निगम ने संडे को ही रोड के गड्ढों में पैचवर्क कराना शुरू कर दिया।

इन रोड्स पर पैचवर्क

नगर निगम की तरफ से संडे सुबह बियावानी कोठी से कैंट जाने वाली रोड पर गड्ढों की मरम्मत की गई। इसके बाद बियावानी कोठी से 300 बेड हॉस्पिटल होते हुए मालियों की पुलिया जाने वाली रोड सहित अन्य रोड पर भी मरम्मत का काम हुआ। हालांकि नगर निगम के जिम्मेदारों का कहना है कि ठंड कम होते ही रोड को दोबारा बनवाया जाएगा लेकिन अभी तब तक मरम्मत कराई जा रही है ताकि रोड पर बने बड़े गढ्डों में गिरकर लोग घायल न हों।

अक्सर हो जाते हादसे

शहर की सभी सड़क गड्ढ़ा मुक्त हो इसके लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अफसरों को निर्देश दिए थे कि गड्ढा मुक्त रोड होने चाहिए। लेकिन इसके बाद भी अफसरों को जिन रोड्स पर गड्ढे हैं, वह दिखाई ही नहीं देते हैं जिस कारण लोगों को रोड्स से निकलना मुश्किल ही नहीं परेशानी का सबब बना हुआ है। कुछ रोड्स को छोड़ दे तो शहर की ज्यादातर रोड गड्ढों में ही तब्दील हो चुकी है। जहां से निकलने वाले अक्सर हादसे का शिकार हो जाते हैं।

शहर की प्राइम सड़कों की हालत इतनी बदतर हो चुकी हैं कि इन रोड्स पर डेली कोई न कोई गिरकर घायल हो रहा है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने रोड की न्यूज पब्लिश की तो अब नगर निगम ने रोड की मरम्मत कराना शुरू की है।

पवन गुप्ता, कटराचांद खां

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट को इसके लिए थैंक्स, क्योंकि अभी तक नगर निगम को टूटे हुए रोड और बीच रोड पर हो गए बड़े-बड़े गड्ढ़ों की मरम्मत तक नहीं हो रही थी। अब रोड ठीक होना शुरू हो गया है।

हरीओम, सुभाष नगर

शहर की मेन रोड्स की हालत बुरी हो चुकी थी। अक्सर रोड पर टू-व्हीलर सवार गिरकर घायल हो रहे थे। लेकिन दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने जो न्यूज पब्लिश की, उसके बाद से जिम्मेदार जागे। अब रोड पर काम शुरू हो गया है।

विशाल, पीलीभीत बाईपास रोड

रोड पर जहां पर भी गड्ढ़े हो गए थे वहां पर मरम्मत का काम शुरू करा दिया गया है। जिस रोड पर गड्ढ़े हैं उसको भी ठीक कराया जाएगा। इसके लिए रोड को चेक भी कराया जा रहा है।

वीके सिंह, चीफ इंजीनियर नगर निगम

Posted By: Inextlive