-लॉकडाउन का पालन कराने से दिखे नाराज

बरेली: लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस-प्रशासन की सख्ती का कई लोगों ने विरोध किया। पुलिस चेकिंग के दौरान कई लेाग पुलिस से उलझ गए और अपना परिचय देने लगे। जब पुलिस ने उन्हें कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी तो फिर हाथ भी जोड़ने लगे। सबसे ज्यादा हालात बार्डर पर दिखे। शाहजहांपुर बार्डर पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई, रामगंगा पुल पर भी जाम सी स्थिति बन गई।

डीएम-एसएसपी से भी बहस

अयूब खां चौराहा पर चेकिंग के दौरान एक शख्स डीएम-एसएसपी से ही बहस करने लगा। डीएम-एसएसपी ने उससे सिर्फ आने की वजह पूछी थी तो वह नाराजगी से बोला कि हम तो हॉस्पिटल जा रहे हैं, जबकि उसके पास कोई दवाई का पर्चा नहीं था।

सख्ती पर मांगी माफी

इसी तरह से अलखनाथ मंदिर के पास एक महिला पुलिस से भिड़ गई। पुलिस ने उसे चाय की दुकान बंद करने के लिए कहा था, क्योंकि दुकान पर भीड़ जमा थी। जब पुलिस ने महिला के बेटे को पकड़कर बंद करने की चेतावनी दी तो फिर महिला हाथ जोड़ने लगी। इसी तरह से कई जगह लोगों की पुलिस से नोकझोंक हुई, जिसे पुलिस ने अपने तरीके से हैंडल किया।

पुलिस देखकर घरों में भागे

यही नहीं कई कॉलोनियों में लोग भीड़ लगाकर खड़े थे, जब अधिकारियों का काफिला निकला तो भागने लगे। जवाहर नगर में भी ऐसा हुआ। इसी दौरान एक महिला की सांस फूलने लगी तो अधिकारियों ने उसे समझाया कि भागने की जरुरत नहीं है, बस घरों के अंदर ही रहें।

लॉकडाउन का पालन कराने के दौरान कुछ लोग पुलिस से बहस कर रहे थे लेकिन लोगों को समझा दिया गया कि यह उनकी सेफ्टी के लिए ही है। लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है।

शैलेश कुमार पांडे, एसएसपी

Posted By: Inextlive