- ढाबे पर खाना खाने पैदल जा रहा था कांस्टेबल

- चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल में पहुंचा

बरेली । खाना खाने के लिए ढाबे पर जा रहे कांस्टेबल को सैटरडे रात पिकअप ने चौपुला चौराहे पर कुचल दिया। चौराहे पर पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पिकअप ड्राइवर को फौरन पकड़ लिया। इसके बाद घायल कांस्टेबल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कांस्टेबल की मौत की सूचना सुनकर महकमे में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद एसपी सिटी, एसपी देहात, एसपी क्राइम समेत भारी मात्र में पुलिस फोर्स वहां पहुंच गई। अफसरों की मौजूदगी में डॉक्टरों ने सिपाही के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस लाइन में तैनात था कांस्टेबल

जिला बुलंदशहर के तथाला निवासी नागेंद्र सिरोही (28) 2016 बैच का पास आउट था। उसकी पहली पोस्टिंग बरेली में थी। इसके बाद से वह रिर्जव पुलिस लाइन में तैनात था। सैटरडे रात वह लाइन्स से बाहर निकलकर ढाबे पर खाना खाने पैदल जा रहा था। इसी बीच चौपुला चौराहे पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे रौंद दिया। जब तक पिकअप ड्राइवर चौराहे से भागने की कोशिश करता, तो पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे धर दबोचा। फिर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देकर उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचे अफसर

पुलिस के मुताबिक जिला कासगंज के सांवर निवासी पवन पिकअप चला रहा था। वह कासगंज से सब्जी लेकर डेलापीर मंडी जा रहा था। पिकअप उसके भाई चंद्रशेखर के नाम पर रजिस्टर्ड है। कांस्टेबल की मौत के बाद पुलिस पिकअप को सीज कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल कांस्टेबल मौत की सूचना उसके परिजनों को दी गई है। कांस्टेबल की मौत के बाद महकमे के अफसर जिला अस्पताल पहुंच गए।

Posted By: Inextlive