- गणतंत्र दिवस से पहले शहर के होटलों व संदिग्ध इलाकों में चेकिंग

- पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड टीम के साथ रेलवे और बस स्टेशन पर की जांच

बरेली। गणतंत्र दिवस के अवसर पर कोई आजादी के रंग में भंग ना डाल सके, इसके लिए जिले की पुलिस मंडे को पूरे शहर में सक्रिय नजर आई। शहर में जगह-जगह होटलों व अन्य पब्लिक प्लेसेज पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉयड के साथ टीमों ने रोडवेज, सेटेलाइट बस स्टैंड व रेलवे स्टेशनों पर भी चेकिंग की। वहीं एसपी ट्रैफिक अलग-अलग चौराहों पर यातायात व्यवस्था देखने के साथ ही संदिग्धों की चेकिंग करते भी नजर आए। सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।

संदिग्धों से पूछताछ

गणतंत्र दिवस की पहली शाम जिले की पुलिस पूरी तरह से एक्टिव रही। देहात इलाकों के साथ ही शहर में भी जगह-जगह सघन अभियान चलाए गए। कोतवाली पुलिस ने सिविल लाइंस के कई होटलों में संदिग्धों की तलाश में चेकिंग की। वहीं चौराहों पर भी वाहनों की चेकिंग की गई। वहीं पिछले दो दिनों से बन निरोधक दस्ता भी डॉग स्क्वॉयड के साथ लगातार रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग अभियान चला रहा है। यहां रखे सामान और ट्रेनों में भी चेकिंग की गई। संदिग्ध पाए जाने पर यात्रियों के पूछताछ भी की गई।

लोगों का किया अवेयर

चेकिंग के दौरान एडीजी अविनाश चंद्र, आईजी राजेश कुमार पांडेय और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी सड़कों पर चेकिंग करते नजर आए। एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह ने भी सुबह से ही ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ चौराहों पर चेकिंग की। इसी बीच एसपी ट्रैफिक ने सीओ ट्रैफिक नागेंद्र सिंह, टीआई परवेज अली खान और दिनेश चंद्र पांडेय के साथ सेटेलाइट चौराहे पर रोडवेज के ड्राइवरों व अन्य स्टाफ को सड़क सुरक्षा माह के तहत जागरूक किया और नियमों का पालन करने को कहा।

Posted By: Inextlive