- बरेली कॉलेज में दो युवकों की पिटाई का वीडियो वेडनसडे को हुआ था वायरल

-चीफ प्रॉक्टर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

बरेली। बरेली कॉलेज में गुंडागर्दी और दो युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद से कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। एक बार फिर बरेली कॉलेज के प्रबंधन की व्यवस्थाओं पर उंगली उठ रही है। मामला तूल पकड़ने पर चीफ प्रॉक्टर वंदना शर्मा की तरफ से बारादरी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई जा चुकी है। इसके बाद थर्सडे को बारादरी पुलिस मामले की जांच करने बरेली कॉलेज भी पहुंची थी, लेकिन वीडियो में नजर आ रहे गुंडो को चिह्नित नहीं कर पाई। वहीं पुलिस कॉलेज प्रशासन पर सहयोग न करने का भी आरोप लगा रही है। पुलिस जल्द ही मामले में जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की दावा कर रही है।

बारादरी और सुभाषनगर के थे गुंडे

वेडनसडे को वायरल हुई वीडियो में कई गुंडे दो युवकों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वहीं मौजूद कई लोग मोबाइल से घटना की वीडियो भी बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक वीडियो में नजर आ रहे बदमाशों में बारादरी क्षेत्र के कालीबाड़ी, गंगापुर और सुभाषनगर क्षेत्र के शांति बिहार और गल्ला मंडी नेकपुर के भी है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से अभी इनकी पहचान न हो पाने की बात कर रही है।

दो नहीं तीन युवक थे निशाने पर

पिटाई की वीडियो वायरल होने के बाद धीरे-धीरे घटना से जुड़े कई तथ्य सामने आ रहे हैं। पहले ये चर्चा भी सामने आई थी कि एक युवती के पीछे गुंडों ने युवकों पर हमला किया था। जिनमें से कोई भी बरेली कॉलेज का छात्र नहीं है। लेकिन अब एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक गंडों के निशाने पर सिर्फ वीडियो में नजर आने वाले दो युवक नहीं थे। उनके निशाने पर एक अन्य युवक भी था, लेकिन वह गुडों के चंगुल में आने से पहले ही कॉलेज परिसर से भाग निकला था।

नहीं सामने आ रहे पीडि़त

बारादरी पुलिस के मुताबिक घटना की जांच करने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस की पहली प्राथमिकता वीडियो में नजर आ रहे पीडि़तों को पहचानने की है, लेकिन घटना के 48 घंटे बाद भी कोई पीडि़त सामने नहीं आ रहा। अगर कोई शिकायत करे तो बदमाशों को पकड़ने में पुलिस को मदद मिलेगी।

Posted By: Inextlive