- महिला के पति की मौत के बाद लिवइन में रह रहा था युवक

- शादी न करने पर महिला ने की पुलिस से शिकायत पर नहीं लिखी रिपोर्ट

बरेली: पति की मौत होने के बाद एक महिला को शादी का झांसा देकर उसका परिचित उसी के घर में पति बनकर रहने लगा। काफी समय बीतने और महिला के पहले पति से हुए बच्चों की शादी होने के बावजूद शादी नहीं की तो महिला ने विरोध किया। इस पर आरोपी उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने गांव लौट गया। पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस से की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। अब कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ इज्जतनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इज्जतनगर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बताया कि करीब तीन साल पहले उनके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद वह शाहजहांपुर से वापस मायके लौट आई थी। इसके बाद शाहजहांपुर के गढि़या रंगीन निवासी अमर सिंह मौर्य ने उसे शादी का झांसा देकर फंसा लिया और उनके घर इज्जतनगर क्षेत्र में आकर रहने लगा। बताया कि शादी का दवाब बनाने पर उसने पहले पति से हुई पांच बेटियों की शादी हो जाने की बात कही। आरोप है कि बेटियों की शादी होने बाद भी वह शादी के लिए राजी नहीं हुआ।

वीडियो वायरल की धमकी

पीडि़ता ने बताया कि बच्चों की शादी होने के बाद भी अमर सिंह शादी को तैयार नहीं हुआ तो उन्होंने उसे पुलिस से शिकायत करने की चेतावनी दी। साथ ही शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करते रहने का भी आरोप लगाया। उनके मुताबिक करीब डेढ़ महीने पहले अमर सिंह गांव में जमीन ठेके पर उठाने की बात कहकर घर से गया और फिर नहीं लौटा। इसके बाद पिछले साल 15 सितंबर को उसने फोन पर उन्हें उनकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी।

Posted By: Inextlive