-छात्र लगा रहे विश्वविद्यालय के चक्कर, ¨सगल ¨वडो इंचार्ज ने लिखा पत्र

बरेली : एमजेपीआरयू से सम्बद्ध कॉलेजों में बीटेक व बीबीए पाठ्यक्रम के बहुत से छात्र-छात्राओं ने लेट फीस के साथ परीक्षा फार्म जमा कर दिया। विश्वविद्यालय ने उन्हें प्रवेश पत्र जारी कर परीक्षा भी दिलवाई। लेकिन उनके नतीजे रोक दिए। अब छात्र नतीजे जारी करने को लेकर विश्वविद्यालय के चक्कर लगा रहे हैं। विश्वविद्यालय की इस व्यवस्था पर ¨सगल ¨वडो इंचार्ज ने सवाल उठाते हुए सहायक रजिस्ट्रार परीक्षा को पत्र लिखा है।

सहायक रजिस्ट्रार को लिखा पत्र

आरयू ने बीटेक व बीबीए के तमाम छात्र-छात्राओं को परीक्षा फार्म लेट फीस के साथ जमा करने का मौका दिया था। फिर उन्हें प्रवेश पत्र जारी कर परीक्षा में भी शामिल किया गया। बावजूद इसके उनके नतीजे रोक दिए गए। शुक्रवार को कई छात्र नतीजे जारी करने को लेकर ¨सगल ¨वडो और विश्वविद्यालय में प्रशासनिक भवन के चक्कर लगाते रहे। जिसके बाद ¨सगल ¨वडो इंचार्ज मनोज पांडेय ने सहायक परीक्षा नियंत्रक को पत्र लिखा। कहा कि आखिर जब परीक्षा दिलवा दी गई तो किस आधार पर छात्रों के नतीजे रोके गए, यह सोचने वाली बात है।

एजेंसी में अटका मामला

मुख्य कम्प्यूटर कक्ष से पता करने पर बताया गया कि ऐसे छात्रों के नतीजे एजेंसी ने ही नहीं भेजे। जो रिकार्ड दिए भी गए, वह उस स्थिति में जब कई नतीजे जारी हो चुके थे। ऐसे में छात्र नतीजे को लेकर परेशान हैं। यही नहीं, पटल सहायक को व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के परीक्षा आवेदन पत्र भी अब तक नहीं उपलब्ध गए। जिससे यह नहीं पता चल पा रहा कि कब कौन और किस छात्र ने आवेदन किया।

Posted By: Inextlive