-टक्कर लगने के बाद टेंपो पलटा, अस्पताल जा रहे बहनोई व साली की भी मौत

बदायूं : बेकाबू रफ्तार ने बड़ा हादसा करा दिया। बुधवार को कादरचौक में पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित कार ने टेंपो को ऐसी भीषण टक्कर मारी कि उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें चालक पिता-पुत्र और अस्पताल जा रहे बहनोई व उनकी साली भी शामिल हैं। कार सवार दो भाई व मां भी घायल हुई है।

अस्पताल जा रहे थे

कासगंज के गांव हिम्मतनगर बझेड़ा के कोटेदार रामबाबू के पैर पर प्लास्टर चढ़ा था। उन्हें बदायूं के जिला अस्पताल में प्लास्टर कटवाना था इसलिए गांव के चालक अंसार का टेंपो किराये पर लेकर आ रहे थे। वाहन में उनके बेटे मुनेंद्र, साली पूनम और चालक अंसार का सात वर्षीय बेटा तालिब सवार था। बुधवार सुबह साढ़े दस बजे टेंपो कादरचौक में पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था, तभी पीछे से कार ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टेंपो पलटी खाते हुए सड़क किनारे गड्ढे में गिरा। उसमें सवार रामबाबू, पूनम, अंसार, तालिब व एक अन्य यात्री राजपाल निवासी आंवला (बरेली) की मौत हो गई। राजपाल कादरचौक में रिश्तेदार के घर गए थे। हादसे से कुछ देर पहले ही टेंपो में सवार हुए थे।

कार सवार भी घायल

पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के गो¨वदपुरम में रहने वाले कार सवार साहिल अपने भाई शिखर व मां संगीता के साथ कायमगंज (फर्रुखाबाद) रिश्तेदारी में जा रहे थे। ये तीनों भी घायल हुए हैं। मौके पर पहुंचे सीओ गजेंद्र सिंह बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामबाबू के स्वजन की ओर से कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Posted By: Inextlive