-राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर एलिवेटेड रोड पर संडे देर रात हुआ हादसा, पांच लोग हुए घायल

-ट्रक की टक्कर से कार से के उड़ परखच्चे, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन समेत फरार

बरेली: राष्ट्रीय राजमार्ग-9 (पूर्व में एनएन-24) स्थित कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नवनिर्मित एलिवेटेड रोड पर संडे देर रात ट्रक में टक्कर लगने से ईको कार सवार दंपती और दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि चालक सहित पांच लोग घायल हो गए। टक्कर से कार के परखचे उड़ गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया। मंडे देर शाम तक मामले में पीडि़त परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई थी। घायल और सभी मरनेवाले एक ही परिवार से हैं।

दिल्ली जा रहा था परिवार

बरेली के मोहल्ला शिवपुरी निवासी अनिल कुमार (35) किसी रिश्तेदार की मौत होने के बाद शोक जताने परिवार के साथ संडे रात करीब 12 बजे कार से दिल्ली जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगर पालिका परिषद परिसर के सामने नवनिर्मित एलिवेटेड रोड पर पहुंचते ही उनकी कार की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में अनिल कुमार, उसकी पत्नी मीना (34), कृष्णा (तीन) और शगुन (दो) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, कार चालक पवन सिंह समेत गाड़ी में सवार विमला, गीता, बबीता और बीना घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

जल्द गिरफ्तार होगा ड्राइवर

थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतकों के स्वजन को दुर्घटना के संबंध में सूचना दे दी गई है। फरार ट्रक चालक के बारे में जानकारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

परिवार में छाया मातम

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर बाकी परिजनों में चीख पुकार मच गई। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पर परिजन गश खाकर गिर पड़े वहीं कुछ लोग हादसे की सूचना पर घटनास्थल की ओर रवाना हो गए।

कार कर रही हादसे की हकीकत बयां हादसे के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को छिजारसी पुलिस चौकी पर खड़ा कराया। दुर्घटनाग्रस्त कार को देखने के लिए दिनभर लोगों की भीड़ लगी रही। खून से सनी कार को देखकर स्पष्ट हो रहा था कि टक्कर कितनी जबरदस्त थी।

Posted By: Inextlive