-अशरफ खां छावनी के पास दिनदहाड़े वारदात

-पुलिस बोली कि एक्सीडेंट के बाद मारपीट, एफआईआर दर्ज

अशरफ खां छावनी के पास दिनदहाड़े वारदात

-पुलिस बोली कि एक्सीडेंट के बाद मारपीट, एफआईआर दर्ज

BAREILLY: BAREILLY: अशरफ खां छावनी के पास दिनदहाड़े लेक्चरर की कार ओवरटेक कर बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट ली। विरोध करने पर मारपीट भी की। वहीं पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट होने से बचने के बाद बाइक सवारों ने रास्ता रोककर मारपीट की और मौका पाकर फरार हो गए। पुलिस ने लूट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच में जुट गई है।

झगड़ा करने पर नीचे उतरा

न्यू शक्ति नगर, बरेली निवासी हेमंत कुमार, कुशीनगर में लेक्चरर है। वह सुबह क्क् बजे अपने घर से कुदेशिया फाटक की ओर जा रहा थे। हार्टमन पुल से उतरने के बाद अशरफ खां छावनी के पास अचानक बाइक सवारों ने उनकी कार ओवरटेक करके रोक लगी। युवक झगड़ा करने लगे तो वह नीचे उतरकर आए। युवकों ने उनके साथ मारपीट की और चेन छीनकर फरार हो गए। उन्होंने यूपी क्00 पर सूचना दी, जिसके बाद मौके पर थाना पुलिस भी पहुंची। एसएचओ प्रेमनगर व सीओ सिटी वन भी मौके पर पहुंचे और लेक्चरर व लोगों से पूछताछ की।

पब्लिक को देख्ाकर फरार

पुलिस पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि कार से बाइक का एक्सीडेंट होते बचा था, जिसके बाद बाइक सवारों ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया। उसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के बाद कार सवार नीचे उतर आया। झगड़ा देखकर लोग इकट्ठा हुए तो बाइक सवार मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

लेक्चरर ने चेन लूटने का आरोप लगाया है। मौके पर शुरुआती जांच में एक्सीडेंट के बाद मारपीट का मामला सामने आया है। एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

कुलदीप कुमार, सीओ सिटी वन

Posted By: Inextlive