इज्जतनगर थाना अंतर्गत हरेरपुर में संडे रात हुई वारदात

BAREILLY: इज्जतनगर थाना अंतर्गत हरेरपुर के पास बाइक सवार 4 बदमाशों में इंजन मिस्त्री से लूट की और विरोध करने पर पीठ में गोली मार दी। मिस्त्री को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बदमाश मिस्त्री से 210 रुपए, मोबाइल और बाइक के कागज लूटकर ले गए। बाइक स्टार्ट न होने के चलते बदमाश बाइक नहीं ले जा सके। एसपी सिटी ने हॉस्पिटल पहुंचकर मामले में पूछताछ की।

लात मारकर गिरा दी बाइक

57 वर्षीय सिपट्टर सिंह मोहरनियां इज्जतनगर में रहता है। संडे रात में वह काम से घर वापस लौट रहा था। उसने बताया कि जैसे ही वह हरेरपुर खंड़जा पर पहुंचा कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसका आगे से रास्ता रोक लिया। बदमाशों ने लात मारकर उसकी बाइक गिरा दी और लूटपाट करना शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया तो गाेली मार दी।

पुलिस रुकी पर चली गई

सिपट्टर ने आरोप लगाया कि गोली मारने के बाद वह सड़क से गुजर रहे लोगों से हेल्प मांग रहा था। इसी दौरान पुलिस की जीप निकली। उसके हाथ देने पर जीप रूक गई और उसमें से पुलिसकर्मी भी निकले। पुलिसकर्मियों ने उससे पूछा कि बदमाश किधर गए हैं तो उसने बता दिया तो पुलिस बदमाशों के पीछे चली गई और उसे हॉस्पिटल नहीं पहुंचाया। जिसके बाद गांव के लोग निकले और उनके जरिए चौकी पहुंचा तो फिर पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

वह गश्त से होकर चौकी में पहुंचे थे। करीब 10 मिनट बाद ही गोली लगा शख्स पहुंचा और उसे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। पुलिस के न रुकने का आरोप गलत है।

आरजी शर्मा, एसएचओ इज्जतनगर

Posted By: Inextlive