संडे शाम पत्नी संग ससुराल से लौट रहे युवक और पत्नी से लूटे थे नकदी व ज्वैलरी

पुलिस ने एक बदमाश को संडे रात, जबकि दूसरे को अगले दिन मंडे को किया गिरफ्तार

विशारतगंज: दंपत्ति को लूटने के बाद भाग रहे दो बदमाशों में एक बदमाश को संडे की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने मंडे को दूसरे बदमाश को भी धर दबोचा। बदमाशों के पास से लूटी गई ज्वैलरी, नकदी समेत धारदार हथियार भी बरामद हुआ है। वहीं लूट के दौरान घायल युवक को पीएचसी मझगवां में भर्ती कराया गया है।

बेटी की गर्दन पर रखा चाकू

संडे शाम जैतपुर शरीफपुर गांव निवासी वीरेंद्र मौर्य अपनी पत्नी आशा के साथ ससुराल से घर लौट रही थे। करीब सात बजे कस्बा के जैतपुर रोड पर खड़े दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। ज्वैलरी व रुपए तुरंत देने के लिए कहा। इस दौरान बदमाशों ने दपंत्ति की गोद से बच्ची को छीन लिया। बच्ची की गर्दन पर धारदार हथियार रखकर जेवर व चार हजार रुपए लूट लिए।

हमले में युवक हुआ जख्मी

बच्ची की जान खतरे में देख पिता वीरेंद्र बदमाशों से भिड़ गया। बदमाशों ने हमला कर उसे जख्मी कर दिया। छीनाझपटी में एक बदमाश की जेब से डायरी गिर गई। इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। वीरेंद्र ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे सीएचसी मझगवां में एडमिट कराया। इसके बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कॉम्बिंग शुरू कर दी। रात में करीब 11 बजे सरदार नगर चौकी पुलिस को ग्राम सहवाजपुर के करीब जंगल में दो बदमाश भागते नजर आए तो पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम इकरार खां ग्राम अमरोली थाना दातागंज जनपद बदायूं निवासी होना बताया।

दूसरे बदमाश को किया गिरफ्तार

जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया था। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश इकरार की निशानदेही पर मंडे को दूसरे साथी को अमरोली गांव निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने अपना नाम इलियास खां बताया है। बिशारतगंज एसओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने अपने लूट की बात कुबूल की है।

Posted By: Inextlive