- डीसीएम ड्राइवर व क्लीनर को गन प्वाइंट पर लेकर दिया घटना को अंजाम

- रोड होल्डअप की सूचना पर मचा हड़कंप, की गई कॉम्बिंग

बरेली: संडे देर रात बेखौफ बदमाशों ने बड़ा बाईपास पर कीलें बिछाकर रोड होल्डअप कर लिया, फिर एक डीसीएम के ड्राइवर व हेल्पर से लूटपाट की। रोड होल्डअप की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। देर रात ही कई थानों की फोर्स समेत हाईवे पेट्रोलिंग की गाडि़यां मौके पर पहुंची और बदमाशों की धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया। डीसीएम के ड्राइवर की तहरीर पर सीबीगंज पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रुपए और ज्वैलरी लूटी

घटना देर रात करीब 2:30 बजे बड़ा बाईपास पर परधौली व टियूलिया के बीच हुई। करनाल के रहने वाले दलेल सिंह अपने हेल्पर अनिल के साथ करनाल से पशु आहर भरकर सुल्तानपुर जा रहे थे। इसी दौरान परधौली के पास पहुंचते ही उनके डीसीएम का टायर पंचर हो गया। वह गाड़ी रोककर टायर चेक करने लगे कि इसी बीच असलहों से लैस बदमाश वहां पहुंचे और उन्हें गन प्वाइंट पर ले लिया। आरोप है कि बदमाशों ने मारपीट कर उनसे 22 हजार रुपये, मोबाइल व सोने के जेवर लूट लिए। किसी तरह वह एक ढाबे की तरफ भागे तो उनकी जान बच सकी।

नहीं मिले बदमाश

पीडि़त किसी तरह जान बचाकर हाईवे किनारे स्थित हरियाणा ढाबे पर पहुंचे और हाईवे पेट्रोलिंग जीप पर पुलिसकर्मियों से घटना की शिकायत की। इसपर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। देर रात कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और बदमाशों की धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया। लेकिन पुलिस बदमाशों को ट्रेस नहीं कर सकी। अब पुलिस टीमें घटना का खुलासा करने और बदमाशों को पकड़ने के लिए जुट गई हैं।

एडीजी भी मौके पर पहुंचे

मंडे सुबह एडीजी अविनाश चंद्र भी मौका मुआयना करने घटनास्थल पर पहुंचे। उनके साथ एसपी सिटी रवींद्र सिंह व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एडीजी ने थाना पुलिस को जल्द से जल्द घटना का खुलासा कर अपराधियों को जेल भेजने के निर्देश दिए।

सीबीगंज थाना में एक ट्रक डाइवर ने देर रात ट्रक के टायर पंचर होने के बाद उसके साथ दो बदमाशों द्वारा लूट होने की शिकायत दर्ज कराई है। लूट की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले में खुलासा कर बदमाशों को जेल भेजा जाएगा। -रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

Posted By: Inextlive