-पीलीभीत रोड पर विजय फिलिंग स्टेशन के सामने हुई वारदात

-सूचना पर पहुंची पुलिस किया मौके का निरीक्षण नहीं लगा सुराग

पीलीभीत रोड पर विजय फिलिंग स्टेशन के सामने हुई वारदात

-सूचना पर पहुंची पुलिस किया मौके का निरीक्षण नहीं लगा सुराग

BAREILLYBAREILLY:

सीएम के आगमन की तैयारियों में लगी पुलिस क्राइम कंट्रोल करने में लगी हुई, लेकिन बेखौफ बदमाश हर रोज चुनौती दे रहे हैं। पीलीभीत रोड पर फ्राइडे सुबह बदमाशों ने एक मजूदर से भ्म् हजार रुपए लूट लिये। वारदात उस वक्त हुई, जब इस रोड से एडीजी लॉ एंड ऑर्डर और स्टेट इलेक्शन कमिश्नर के मूव करने को लेकर कड़े इंतजाम थे।

सुबह करीब 8 बजे की वारदात

भुता निवासी तालिब अली निवासी रम्पुरा परवीन पीलीभीत रोड पर परिवार के साथ पैदल सेटेलाइट बस पकड़ने जा रहे थे, तभी बाइक सवार लुटेरों ने भ्फ् हजार रुपए भरा बैग लूट लिया। रुपए लूटने के बाद बाइक सवार लुटेरे एक गली में फरार हो गए। लुटे जाने के बाद पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची यूपी क्00 पुलिस ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

मजदूरी कर लौट रहा था घर

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि उसे भ्क् हजार रुपए ग्रामीणों को देने थे। जबकि दो हजार रुपए उसके थे। किसान ने पूछताछ में बताया कि वह अलवर में मजदूरी करता है। वहां से अपने साथियों के पैसे लेकर लौट रहा था, जिसमें एक युवक के ख्भ् हजार दूसरे के ख्0 हजार और तीसरे युवक के म् हजार रुपए बताए। तालिब ने बताया कि उसके तो केवल दो हजार रुपए ही थे।

-------------

सुबह लूट की सूचना मिली थी, जिसके बाद मैं खुद पुलिस के साथ मौके पर पहुंचा और आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने वारदात की पुष्टि नहीं की। पीडि़त से तहरीर मांगी। पीडि़त ने तहरीर नहीं दी और घर चला गया।

संजय सिंह इंस्पेक्टर बारादरी

Posted By: Inextlive