-बदमाश नकदी समेत डेढ़ लाख कीमत की ज्वैलरी ले गए

-बदमाशों ने घरवालों को बंधक बना घटना को दिया अंजाम

नवाबगंज : थाना क्षेत्र के गांव ईधजागीर व अंनदापुर में वेडनसडे नाइट बदमाशों ने दो किसानों के घरों को निशाना बनाया। परिजनों को बंधक बना बदमाश हजारों की नकदी व सोने चांदी के गहने लूट ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने कांबिंग की, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पीडि़त ने थाने में तहरीर दी है।

गन प्वाइंट पर बनाया बंधक

ग्राम अनंदापुर निवासी भगवान दास पुत्र छेदालाल परिवार के साथ रहते हैं। वेडनसडे नाइट वह पत्‍‌नी शीला देवी, बेट राजन और रोहित के साथ बरामदे में सो रहे थे। रात 12 बजे आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश उनके घर में घुस आए और उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर कमरे में बंद कर दिया। इसी बीच गांव के परसादी लाल आ गए, बदमाशों ने उन्हें भी कमरे में बंधक बना लिया। बदमाश सोने के कुन्डल, सोने की चेन, एक जोड़ी चांदी की पायल, मोबाइल, कीमती सामान व तीन हजार की नकदी लूट ले गए। बदमाशों के जाने के बाद बंधक लोगों ने शोर मचाया। शोर सुनकर पड़ोसियों ने उन्हें बंधन मुक्त किया।

पुलिस ने की कांबिंग

वहीं ग्राम ईध जागीर में रात करीब एक बजे बदमाशों ने नंदराम के घर पर धावा बोल दिया। नंदराम जलाभिषेक करने के लिए कछला जल लेने गए थे। घर के आंगन मे नंदराम के परिजन सो रहे थे। बदमाशों ने सभी को बंधक बना लिया। बाद में सोने का टीका, मंगलसूत्र, बिछुए व वेसर लूट कर भाग गए। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। दोनो घटनाओं में पीडि़तों ने थाने में तहरीर दी। वहीं ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से ही क्षेत्र में लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं।

Posted By: Inextlive