बरेली की ओर से तेज गति से आ रही थी कार

रास्ते में एक बच्ची ने तोड़ा दम, दो अस्पताल में एडमिट

देवरनियां : नैनीताल रोड पर शिकंजी के ठेले से शिकंजी लेने के लिए खड़ी दो बहनों और ठेला संचालक को बेकाबू कार ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्ची की हॉस्पिटल ले जाते वक्त मौत हो गई। जबकि एक बच्ची और ठेला संचालक को अस्पताल में एडमिट कराया गया। पुलिस ने कार चालक को वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया है।

दुकान पर आई थी दोनों बहने

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना देवरनियां स्थित नगर पंचायत देवरनियां निवासी मोहम्मद साबिर की दो बेटी शाम लगभग 6 बजे किसी काम से दुकान पर अपने पिता के पास आई थी। मोहम्मद साबिर की फर्नीचर की दुकान है। जिसके सामने खड़ा शिकंजी के ठेले पर दोनों सगी बहने मुन्नी उर्फ इश्वा (7) व बड़ी बहन अनम (10) शिंकजी ले रही थी। इतने में बरेली की तरफ से तेज गति से आ रही कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे नैनीताल मार्ग पर कच्चे में खड़ा शिंकजी का ठेला समेत ठेला चालक शकील पुत्र ख्वानी व दो लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि ठेला खाई में पलट गया।

चालक कार के साथ गिरफ्तार

देवरनियां पुलिस ने तीनों घायलों को राममूर्ति अस्पताल भोजीपुरा भिजवाया रास्ते में मोहम्मद साबिर की सात वर्षीय मुन्नी उर्फ इश्बा ने दम तोड़ दिया। भोजीपुरा पुलिस ने पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया गया है और देवरनियां पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई है।

Posted By: Inextlive