-पहचान मिटाने को जलाई बॉडी, पुलिस को पता तक नहीं चला

-आजम नगर में खाली प्लॉट में बेखौफ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-स्थानीय लोगों ने बॉडी देखकर पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने घटनास्थल पर की जांच-पड़ताल

बरेली: बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल दी। कोतवाली के पीछे एक सेल्समैन की दर्दनाक हत्या कर दी और पहचान मिटाने को उसकी बॉडी जला दी लेकिन हैरत की बात है कि पुलिस को कुछ पता तक नहीं चला। स्थानीय लोगों ने बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने बॉडी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संडे शाम को निकला था घर

थाना प्रेमनगर के भूड़ के रहने वाले योगेश सक्सेना उर्फ मोनू गारमेंट शॉप पर सेल्समैन था। शॉप ओनर जितेंद्र ने बताया कि संडे को योगेश तबीयत खराब होने की बात कहकर शाम 7:30 बजे घर निकल गया था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। मंडे सुबह उसकी बॉडी कोतवाली के पीछे आजम नगर के खाली प्लॉट में मिली। स्थानीय लोगों ने बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

परिजनों ने की शिनाख्त

पुलिस को मौके पर एक अधजली बॉडी मिली। सिर में चोट और चेहरे व गर्दन के पास धारदार हथियार के निशान थे। पास पड़े पत्थर पर भी खून मिला है। पहचान छिपाने के लिए शव जलाने का प्रयास किया गया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने सभी थानों को सूचना भेजी। प्रेम नगर थाना में अंशू सक्सेना ने कपड़ों और शव के शेष हिस्से को देखकर भाई मोनू के रूप में पहचान की।

हत्या की वजह नहीं चली पता

पुलिस और फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। वहीं पुलिस को मोनू का मोबाइल मिला है। भाई अंशू सक्सेना ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। शाम तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

रंजिश से इंकार

भाई अंशू व अन्य परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। वह देर रात तक एक लड़की से बात करता था। वह लड़की कौन है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बताया कि वह कमाई का ज्यादातर हिस्सा उसी लड़की पर ही खर्च करता था। वह शराब और जुअंा खेलने का भी शौकीन था।

वर्जन

सिर में चोट और चेहरे पर व गर्दन के आसपास धारदार हथियार के निशान है। पास पड़े पत्थर पर भी खून मिला है। पहचान छिपाने के लिए शव जलाने का प्रयास किया गया है। रंजिश व कोई अन्य वजह सामने नहीं आई है। पुलिस टीमें लगी हुई हैं, जल्द ही मामले का राजफास किया जाएगा।

- शैलेश पांडेय, एसएसपी

युवक की हत्या कर शव जमीन में दबाया

कर्मचारी नगर निवासी आशीष शर्मा सैटरडे को किसी काम के चलते घर से निकले लेकिन देर शाम तक जब वह घर नही लौटे तो पत्‍‌नी शिवानी ने कई बार उनका फोन लगाया लेकिन फोन नहीं उठा जिसके बाद इज्जतनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने आशीष का नंबर सर्विलांस पर लगाया। मंडे दोपहर करीब 2 बजे नंबर ट्रेस हुआ और उसकी लोकेशन नकटिया नहर मिली। पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछा तो पत्‍‌नी ने बताया कि नकटिया नहर के पास उनके एक परिचित रहते हैं जहां अक्सर आना जाना होता था, जब पुलिस वहां पहुंची तो मकान में ताला लगा था, आसपास की चेकिंग की गई तो एक खाली प्लॉट में ताजी मिट्टी का पटान किया हुआ मिला, पुलिस को शक हुआ तो मिट्टी हटाई गई जिसमें दो फिट की गहराई में आशीष की बॉडी दबी हुई थी। पुलिस ने शव को पीएम को भेजा है। एसओ इज्जतनगर केके वर्मा ने बताया कि हत्या कर शव को गड्ढे में दबाया गया है। फिलहाल तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

Posted By: Inextlive