-एक दिन पहले कोतवाली के पीछे प्लॉट में मिली थी सेल्समैन की बॉडी

-मोनू की प्रेमिका ने रची हत्या की साजिश, पीछा छुड़ाने को दूसरे प्रेमी से कराई हत्या

- मृतक को मिलने को बुलाकर दूसरे प्रेमी को भेजी लोकेशन, पहचान छिपाने को बॉडी में लगाई आग

बरेली : मंडे को कोतवाली के पीछे सेल्समैन का मर्डर लव ट्राएंगल में हुआ था। मोनू की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी से कराई थी। घटना स्थल पर मिले मोनू के फोन की कॉल डिटेल्स से एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ट्यूजडे को मर्डर केस का खुलासा किया और हत्या में यूज होने वाला चाकू, खून से सने कपड़े, माचिस की डिब्बी बरामद की है। साथ ही उमा और सुनील को जेल भेज दिया गया है।

आखिरी बार उमा से बात

बॉडी के पास से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल निकालने पर कई अहम सुराग हाथ लगे। कॉल डिटेल में पता में पता चला कि मोनू ने आखिरी बार बात मोहल्ले की उमा शुक्ला से की थी। कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने उमा को पूछताछ के लिए ट्यूजडे को बुलाया। सख्ती से पूछताछ करने पर उमा टूट गई और उसने हत्या की बात कबूल की।

पीछा छुड़ाने को मर्डर

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि पूछताछ के दौरान उमा ने बताया कि उसका एक महीने से मुहल्ले के रहने वाले सुनील से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह उससे शादी करना चाहती थी। इसीलिए वह मोनू से पीछा छुड़ाना चाहती थी। उसने प्लान करके मंडे रात 8 बजे मोनू को मिलने के लिए बुलाया और उसकी लोकेशन प्रेमी सुनील को भेज दी।

पहले मिर्ची पाउडर फेंका

मोनू कोतवाली के पीछे वेट कर रहा था तभी सुनील ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया। चाकू से कई वार करने के बाद सिर पत्थर से कूच दिया। इसके बाद उमा और सुनील दोनों पास के ही कैफे में मिले और पहचान मिटाने के दोबारा घटनास्थल पहुंचे और बाइक से पेट्रोल निकाल कर मोनू पर डाल दिया और आग लगाकर भाग गए।

परिजन बोले, कहा था शादी कर लो

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की सूचना पर मोनू के परिजन भी पुलिस लाइंस पहुंच गए। मृतक के भाई आशु ने बताया कि मोनू के लिए लड़की देख ली गई थी। नवंबर में शादी कराना चाह रहे थे, लेकिन मोनू इस महिला के चक्कर में फंस गया था। उसे कई बार समझाया भी था। वह मान जाता तो उसकी जान न जाती।

क्या है पूरा मामला

मंडे को कोतवाली के पीछे आजमनगर में खाली प्लॉट में एक अधजली बॉडी मिली थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी थानों में मृतक की फाटो भेजी तो अंशू सक्सेना ने भाई मोनू की शिनाख्त की। घटनास्थल पर मिले मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने पर मर्डर का खुलासा हो गया।

Posted By: Inextlive