-बारादरी की रहने वाली है महिला, आईजी के आदेश पर दर्ज हुई रिपोर्ट

बरेली: एक मनचला कुछ दिन पहले महिला के घर में घुस गया और उससे छेड़छाड़ की। महिला के शोर मचाने पर वह भाग गया लेकिन जब वह घर के बाहर निकली तो उसके मारपीट की। आसपास के लोगों ने उसे बचाया जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवई नहीं की जिसके उसने आईजी से शिकायत की जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज की गई।

धमकी देकर भागा

बारादरी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसकेपति चौकीदार हैं। उनके घर के पास ही इज्जतनगर क्षेत्र की बीडीए कॉलोनी में रहने वाला महेंद्र फल का ठेला लगाता है। पीडि़ता के मुताबिक, 15 मार्च की शाम लगभग साढ़े सात बजे महेंद्र उन्हें घर में अकेला पाकर अंदर घुस आया और छेड़छाड़ करने लगा। उन्होंने शोर मचाया तो वह जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग निकला।

मामले की रिपोर्ट दर्ज

पीडि़ता के मुताबिक इसके कुछ ही देर बाद वह घर से बाहर निकली तो घर के पास ही एक चौराहे पर महेंद्र ने उन्हें घेर लिया और गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर मंहेंद्र ने मारपीट की। साथ ही वहीं उनके साथ रेप करने की धमकी भी दी। इसी बीच आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाया। वहीं इस घटना की कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाई। लेकिन शिकायत के बावजूद पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची। अब मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Posted By: Inextlive