- चौबीस घंटे में चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना

- तीन साल में चोर तीन हजार बरेलियंस के घर कर चुके साफ

बरेली : डिस्ट्रिक्ट में बरेलियंस को सेफ्टी देने का दावा करने वाली हाईटेक पुलिस को शातिर चोर लगातार चैलेंज दे रहे हैं। पिछले तीन साल में पुलिस ने चोर और ऑटोलिफ्टर पर 4982 मामले 29 थानों में दर्ज किए है। मगर पुलिस कई मामलों का खुलासा नहीं कर पाई है। थर्सडे को टीचर के बंद घर में हुई चोरी का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई थी कि चोरों एक ही रात सीमेंट व्यापारी के अलावा एक घर में हाथ साफ कर लाखों का समान पार कर दिया। हालांकि पुलिस मामला दर्ज कर पड़ोसियों से पूछताछ करने में जुटी है।

दो दिन में तीन घर खंगाले

शहर के शास्त्री नगर निवासी उदित पाराशरी की इज्जतनगर में ग्रेटर आकाश मोड़ पर सीमेंट स्टोर और कैफे है। थर्सडे रात चोरों ने दुकान का शटर काट कर 12 हजार कैश व अन्य सामान चोरी कर लिया। फ्राइडे को वह दुकान खोलने पहुंचे तो चोरी होने का पता लगा।

दूसरी वारदात फतेहगंज पश्चिमी के खिरका गांव की है। सत्यम गंगवार बरेली में परिवार के साथ रहते हैं, डेली वह गांव जाते हैं, लेकिन दो दिन से किसी वजह से वह गांव नहीं जा सके। फ्राइडे को वह गांव पहुंचे तो मकान के ताले टूटे पड़े थे। अलमारी में रखे जेवर और 35 हजार रुपए भी गायब थे। पीडि़तों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं वेडनसडे रात सुभाषनगर के बदायूं रोड निवासी नवीन कुमार शर्मा के घर हुई दस लाख की चोरी का पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी है।

साल बाइक चोरी

2017 679 1058

2018 646 1041

2019 594 964

टोटल 1919

3063

Posted By: Inextlive