-रात में ड्यूटी कर रहे दो सिक्योरिटी गार्ड, सुबह गार्ड रूम में बेहोश मिले, दूसरा गंभीर

बरेली : फरीदपुर में एनपी एग्रो फैक्ट्री के पास स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री में गार्ड के रूप में कार्यरत 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, वहीं एक अन्य 58 वर्षीय गार्ड पृथ्वीराज बेहोशी की हालत में पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने जहर देकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

शनिवार को था एग्जाम

थाना क्षेत्र फरीदपुर के ग्राम बकैनिया निवासी 22 वर्षीय पंकज ने फैक्ट्री में शुक्रवार को दिन की ड्यूटी की थी शाम को जिस गार्ड की ड्यूटी थी उससे पंकज ने कहा शनिवार को उसका एग्जाम है इसलिए वह रात्रि ड्यूटी भी कर लेगा। पंकज के साथ में ड्यूटी करने के लिए 58 वर्षीय दूसरा गार्ड पृथ्वीराज निवासी ग्राम बकैनिया ड्यूटी करने के लिए पहुंचा। शनिवार सुबह जब फैक्ट्री के एक कर्मचारी ने फैक्ट्री से बाहर निकलना चाहा तो सिक्योरिटी रूम में दोनों गार्ड बेहोश पड़े दिखे। स्टाफ ने गार्डों के परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन दोनों को बरेली इलाज के लिए ले गए। जहां के एक निजी अस्पताल में अधेड़ गार्ड को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया जबकि पंकज की हालत गंभीर बताकर भर्ती करने से मना कर दिया। निराश परिजन पंकज को सीएचसी फरीदपुर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया।

फैक्ट्री के स्टाफ से की पूछताछ

मृतक के परिजनों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक पंकज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी रूरल संसार सिंह राठी, सीओ आलोक अग्रहरि, कोतवाल सुरेंद्र सिंह पचौरी ने फैक्ट्री में मौजूद स्टाफ से बात कर घटना के संबंध में जानकारियां जुटाईं। एसपी रूरल ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और बेहोश गार्ड के होश में आने के बाद बयान मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कोतवाल सुरेंद्र सिंह पचौरी ने कहा मृतक के घर वालों ने जहर दिए जाने का शक जताया है पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

Posted By: Inextlive