मौके से 8 लड़कियों समेत 12 पकड़े गएए पश्चिम बंगाल और दिल्ली की हैं कॉल ग‌र्ल्स

बरेली- बारादरी पुलिस ने डोहरा रोड पर बैंक्वेट हॉल में चल रहे देह व्‍यापार का भंडाफोड़ किया है। मौके से पुलिस ने 9 लड़कियों समेत 13 लोगों को पकड़ा है। बैंक्वेट हॉल जिले के एक विधायक के करीबी का बताया जा रहा है। कॉल गर्ल पश्चिम बंगाल और दिल्ली की रहने वाली हैं और दिल्ली की रहने वाली महिला ने बैंक्वेट हॉल किराये पर लिया था। बैंक्वेट हॉल से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

बच्चे के साथ रह रही थी सरगना

एएसपी अभिषेक वर्मा की मौजूदगी में डोहरा रोड पर बैंक्वेट हॉल में छापेमारी की गई, लेकिन शुरुआत में कोई लड़की नहीं मिली और कमरे अंदर से बंद थे। जिसके बाद पुलिस ने कमरे खोले तो अंदर से 9 लड़कियां मिलीं। जिसमें एक लीडर है, जो अपने बच्चों के साथ रहती है। छापेमारी के दौरान वह बच्चे को सीने से लगाते हुए पुलिस की गाड़ी में चढ़ गई। सेक्स रैकेट पकड़े जाने के बाद भीड़ लग गई लोगों का कहना था कि पुलिस की मिलीभगत से रैकेट चल रहा था। थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी, लेकिन एसपी ने सूचना पर छापा मार दिया।

व्हाट्सएप से चल रहा था

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि पूरा रैकेट व्हाट्सएप के जरिए चल रहा था। व्हाट्सएप पर कॉल गर्ल के फोटो व मोबाइल नंबर भेज दिए जाते थे, जिसके बाद कस्टमर संपर्क करते थे। जिसके बाद कस्टमर या तो बैंक्वेट हॉल पहुंचते थे या फिर ग्राहक के पते पर कॉल गर्ल चली जाती थीं। व्हाट्सए पर 15 सौ से 5 हजार रुपए तय किए जाते थे। एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। यदि बैंक्वेट हॉल मालिक का रोल होगा तो उनका नाम भी एफआईआर में खोला जाएगा।

Posted By: Inextlive