-जलनिगम सिटी स्टेशन के सामने सड़क को दुरुस्त कराएगा, चौपुला चौराहा पर सीवर लाइन जंक्शन इस तरह बनेगा कि डायवर्जन न लेना पड़े

बरेली : लंबे समय से चौपुला से किला की तरफ जाने वालों को गहरे गड्ढों वाली उबड़ खाबड़ सड़क से जाने की दुश्वारी झेलनी पड़ रही थी। जलनिगम अटल सेतु से किला पुल के लिए जाने वाली सड़क का निर्माण जल्द शुरू कराएगा। ये लोगों के बड़ी राहत होगी।

लोगों को मिलेगी राहत

वहीं दूसरी तरफ, सिटी स्टेशन रोड से चौपुला, जसौली क्रा¨सग और अलखनाथ मंदिर की सड़क पर सीवर ट्रंक लाइन बिछाई जा चुकी है। जलनिगम ने चौपुला पुल के नीचे ट्रंक सीवर लाइनों को जोड़ने के लिये तैयारी शुरू की है। ट्रंक सीवर लाइन का निर्माण पूरा होने के बाद अब कई महीनों से टूटी सड़क की मरम्मत होगी। मौजूदा वक्त में सिर्फ मिट्टी और गिट्टी की भरान है। उबड़-खाबड़ सड़क पर लोगों का चलना मुश्किल हो गया है। यहां पहले यातायात डायवर्जन के लिए यातायात विभाग के साथ बातचीत चल रही थी। लेकिन अब जलनिगम सीवर लाइन का जंक्शन इस तरह से बनवाएगा कि डायवर्जन न लेना पड़ा। जलनिगम के इंजीनियरों के मुताबिक 15 सितंबर तक मानसून रहता है। इसके बाद यहां हाटमिक्स सड़क निर्माण शुरू कराए जाएंगे।

क्या कहते हैं अधिकारी :

15 सितंबर के बाद इस सड़क पर हाटमिक्स से निर्माण का काम शुरू कर दिया जाएगा। इसके लिए ठेकेदार को कहा गया है।

-संजय कुमार, एक्सईएन जल निगम

जलनिगम के अधिकारियों के साथ हमारा संपर्क बना हुआ है। उनके निर्माणों में पूरा सहयोग दिया जाएगा। लालफाटक क्रा¨सग पर भी दो पहिया और चार पहिया वाहनों को राहत दी गई है।

- राम मोहन सिंह, एसपी ट्रैफिक

Posted By: Inextlive