बरेली: जनता कफ्र्यू के बाद पहले दिन लॉक डाउन में बरेलियंस ने अपना पूरा दिन अपने परिवार के साथ बिताया। हालांकि बरेलियंस ने लॉक डाउन को कोई कफ्र्यू ने नहीं बताया बोले कि यह रिश्तों की डोर और मजबूत करने का मौका है। क्योंकि एक तरफ जहां हम अपने और अपनों को सुरक्षित रखने के लिए संकल्प लेकर लॉक डाउन को सफल बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ परिवार को समय देकर रिश्तों को और मजबूत करने के लिए भी मौका है। आइए बताते हैं कि लॉक डाउन का पहला दिन बरेलियंस ने कैसे बिताया

केस:-1

बच्चों के साथ खेलने का मिला मौका

-शहर के लालफाटक बदायूं रोड निवासी डॉ। विनोद कुमार शर्मा ने लॉक डाउन का पहला दिन अपने घर में ही बिताया। बताते हैं कि जनता कफ्र्यू में भी वह घर पर ही रहे। लॉक डाउन में भी वह पूरा सहयोग परिवार के साथ कर रहे हैं। सुबह को घर पर पूजा की इसके बाद पेंडिंग काम को पूरा किया। इसके बाद बच्चों के साथ पूरा समय खेलकर बिताया।

केस:2

परिवार को दिया समय

शहर के प्रभात नगर निवासी आशुतोष गोयल बताते हैं कि बिजनेस के चलते काफी समय से परिवार के सभी मेंबर्स एक साथ नहीं बैठ पा रहे थे। लेकिन जनता कफ्र्यू के बाद लॉक डाउन के पहले दिन ऐसा हुआ कि पूरा परिवार एक साथ रहा। परिवार को समय दिया, खूब एंज्वॉय किया और बच्चों के साथ गेम भी खेला, लॉक डाउन में पूरा सपोर्ट।

Posted By: Inextlive