-महाविद्यालय प्रशासन भी हुआ अलर्ट, ठगों पर कसा जाएगा शिकंजा

बरेली:

'कॉलेजेज में ठगों का जाल स्टूडेंट्स हो जाएं होशियार' की न्यूज दैनिक जागरण आई नेक्स्ट में थर्सडे को पब्लिश होने के बाद करीब आधा दर्जन स्टूडेंट्स ने भी अपनी समस्या को बताया। स्टूडेंट्स ने रिपोर्टर को फोन करके अपरी समस्या बताने के साथ जानकारी भी ली। फोन करने वाले स्टूडेंट्स का कहना था कि उनके लिए भी इसी तरह के गैंग ने शिकार बनाने के लिए बात की थी लेकिन उन्होंने थर्सडे को पेपर में पब्लिश न्यूज देखी तो इस बारे में जानकारी करना उचित समझा। उनका कहना था कि वह अब ठगों के शिकार होने से बच गए हैं और अब वह ठगों के जाल में नहीं फंसेंगे।

यह था मामला

ठगों के गैंग कॉलेजेज को अपना निशाना बनाने के लिए अपना जाल बिछाना शुरू कर दिया है। इसकी शिकायत कॉलेज स्टूडेंटस ने ही दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के रिपोर्टर से सैटरेडे को की। इसके बाद दैनिक जागरण टीम ने लगातार तीन इंवेस्टिगेशन किया तो हकीकत चौकाने वाली समाने आई। ठग किस तरह से कॉलेज स्टूडेंट्स को अपना शिकार बनाते हैं इसकी पूरी न्यूज पब्लिश की तो कई और स्टूडेंट्स और सामने आए जिनको ठग अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहे थे जबकि दो स्टूडेंट्स ऐसे सामने आए जिनसे ठगों ने कुछ रुपए ठग भी लिए थे। अब वह ठगों से सावधान रहने की बात कह रहे थे।

आज होगी कार्रवाई

ठगों के एजेंटों ने कॉलेज स्टूडेंट्स को निशाना बनाने का काम शुरू करने की जानकारी होते ही कॉलेज प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि वह फ्राइडे को ऐसे एजेंटों पर एक्शन लेंगे ताकि कोई स्टूडेंट्स ठगी का शिकार न हो सके। अगर कोई इस तरह से स्टूडेंट़स से ठगी करते पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive