-एसएसपी को फोन पर दी किसी ने सूचना, एसएचओ को प्राइवेट गाड़ी में भेजा

-जैक लगी मिली टाटा सूमो, शादी समारोह से लौट रहे थे, पुलिस का लोगो हटवाया

>BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी में लाइन हाजिर सिपाही के लूट की सूचना के ठीक दूसरे दिन सैटरडे रात को एसएसपी को बदायूं रोड पर पुलिस की गाड़ी से वसूली की सूचना मिली। एसएसपी ने तुरंत एसएचओ सुभाषनगर को फोन कर प्राइवेट गाड़ी में मौके पर जाने का निर्देश दिया। एसएचओ टीम के साथ जब मौके पर पहुंचे तो पता चला कि गाड़ी का टायर पंक्चर हो गई है। वसूली का कोई मामला नहीं है।

एसएसपी ने किया क्रास चेक

सैटरडे रात करीब 11 बजे एसएसपी को किसी ने सूचना दी कि यूपी 25 एजी 0167 नंबर की गाड़ी से बदायूं रोड पर पुलिसकर्मी वसूली कर रहे हैं। पुलिसकर्मियों द्वारा वसूली की सूचना पर एसएसपी ने तुरंत एसएचओ सुभाषनगर अतुल प्रधान को फोन किया। उन्होंने अतुल प्रधान से पूछा कि वह इस वक्त कहां हैं, तो एसएचओ ने बताया कि वह थाना में मौजूद हैं। उसके बाद एसएचओ ने उनसे गाड़ी का नंबर पूछा। जब एसएचओ की गाड़ी का नंबर अलग मिला तो उन्होंने एसएचओ को बताया कि बदायूं रोड पर वसूली की सूचना है। वह प्राइवेट गाड़ी में जाकर चेक करें और एक्शन लें।

नीलाम हुई थी गाड़ी

एसएचओ सुभाषनगर ने बताया कि वह एसएसपी के निर्देश पर प्राइवेट कार से पहुंचे और कुछ दूरी पर कार रोककर करीब 20 मिनट तक वॉच करते रहे। इसके बाद पास जाकर देखा तो पुलिस का लोगो लगी हुई गाड़ी रोड किनारे खड़ी थी। गाड़ी में जैक लगा हुआ था और पास में अमरोहा में तैनात पुलिसकर्मी बैठे हुए थे। पूछताछ में पुलिसकर्मी ने बताया कि वह किसी शादी समारोह से आ रहे थे, लेकिन टायर पंक्चर हो गया। एसएचओ ने उनसे गाड़ी के बारे में पूछा तो पुलिसकर्मी ने बताया कि उन्होंने अनवर ठेकेदार से गाड़ी ली थी। यह गाड़ी पुलिस लाइन से 6 महीने पहले नीलाम हुई थी। जिस पुलिसकर्मी की गाड़ी है। वह और उसका बेटा पहले सस्पेंड हो चुके हैं। जबकि बेटे पर सुभाषनगर थाना में मकान पर कब्जे कामुकदमा भी है।

Posted By: Inextlive