-लड़की का आरोप साथ ट्रेनिंग करने वाले ने कराई थी मुलाकात

-एसएसपी ऑफिस में की शिकायत, जांच के आदेश

बरेली: एक लड़की ने लॉकडाउन में मजबूरी का फायदा उठाकर रेप करने का आरोप लगाया है, जिस पर आरोप लगा है, वह युवक ढाई महीने पहले सुसाइड कर चुका है। आरोप है कि लड़के की बहन उसे झूठे सुसाइड के मामले में फंसाना चाहती है। जबकि युवक ने पड़ोसी व पिता से झगड़े के बाद सुसाइड किया था। लड़की ने थर्सडे को एसएसपी ऑफिस में मामले की शिकायत की है, लेकिन इतने दिनों तक पुलिस कार्रवाई न करने पर लड़की पर संदेह जा रहा है।

जॉब भी लगवाई थी

बदायूं की रहने वाली लड़की ने शिकायत की कि उसने कर्मचारी नगर, इज्जतनगर में एक कॉल सेंटर में ट्रेनिंग की थी। यहां पर उसके मोहल्ले की एक लड़की भी आती थी। उसने सर्किट हाउस के पास रहने वाले युवक से उसकी मुलाकात करायी। युवक ने उससे कहा कि वह उसकी नौकरी लगवा देगा। युवक की मां ने सर्किट हाउस चौराहा के पास एक ऑफिस में उसकी जॉब भी लगवा दी। उसका आरोप है कि 22 मार्च को लॉकडाउन लगने की वजह से वह फंस गई। जॉब करने की वजह से उसे दिक्कत हुई तो युवक की मां ने उसे अपने घर में रहने के लिए बोल दिया। इसी दौरान युवक ने रेप किया।

पिता से हुआ झगड़ा

उसने युवक की मां व पिता से शिकायत की तो उन्होंने भी कोई मदद नहीं की। यही नहीं उसे जान से मारने की धमकी दी। युवक के पिता पीडब्ल्यूडी में कर्मचारी हैं। युवक की पहली पत्‍‌नी छोड़कर जा चुकी है। आरोप है कि युवक के छोटे भाई ने भी उसके साथ गलत काम किया। 9 जुलाई को युवक ने उसके साथ मारपीट की थी। उसके बाद युवक का पड़ोसी से झगड़ा हो गया था और फिर पिता से झगड़ा हुआ और उसने सुसाइड कर लिया। अब उसकी बहन उसे फंसाने में लगी है।

Posted By: Inextlive