- मुडि़या अहमदनगर में पहुंचे मुख्यमंत्री ने प्राथमिक स्कूल पहुंचकर जायजा लिया

बरेली : त्रिशूल एयरबेस से लखनऊ के लिए उड़ान भरने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एयरफोर्स एरिया के गांव मुडि़या अहमदनगर का दौरा किया। मुख्यमंत्री के अचानक बने प्रोग्राम के चलते खामियों को छिपाने मौका कम मिला। इसलिए यहां जमीन पर हर तरफ गुलाबी कारपेट बिछा दी गई। मुख्यमंत्री गांव में सिर्फ सात मिनट ही ठहरे, इस दौरान उन्होंने ग्राम प्रधान और निगरानी समिति के पदाधकारियों से सेनिटाइजेशन और संक्रमितों के बारे में सवाल किए।

संक्रमण की जानी स्थिति

मुख्यमंत्री गांव के स्कूल में पहुंचे। यहां मौजूद ग्राम प्रधान से पूछा ग्राम समिति पर बहुत जिम्मेदारी है। गांव में संक्रमण की स्थिति क्या है। सेनिटाइजेशन हो रहा है। साफ सफाई कैसी है। ग्राम प्रधान ने सभी रिपोर्टच्अच्छी दी। इसके बाद मुख्यमंत्री ने निगरानी समिति की सदस्य आशा कार्यकर्ता से पूछा कि कितने लोग हैं टीम में। जवाब मिला कि छह। उन्होंने कहा कि संक्रमितों को लेकर बहुत सतर्कता की आवश्यकता है। मुख्यमंत्री के दौरे के वक्त सभी अधिकारी भी मौजूद रहे। यहां से निकलने के बाद वह त्रिशूल एयरबेस पहुंचे और लखनऊ के लिए उड़ान भरी।

आधे घंटे देरी से पहुंचे थे सीएम

मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल में उन्हें 2.35 बजे बरेली की पुलिस लाइन पर उतरना था। लेकिन उनका विमान करीब तीन बजे बरेली पहुंचा। हालांकि उन्होनें तय समय में ही अपना दौरा समाप्त किया। इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम में वह सिर्फ सात मिनट रहे। जबकि गांव में उन्होंने सिर्फ पांच मिनट ही बिताए।

लड़खड़ा गए वित्त मंत्री

डीएम कोर्ट में मुख्यमंत्री के मीडिया से मुखातिब होने के बाद वापस जाने के दौरान वित्त मंत्री लड़खड़ा गए। सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें सहारा दिया।

Posted By: Inextlive