-पत्नी के मायके से न आने ,ससुराल में अपमानित होने से क्षुब्ध पति ने फांसी के फंदे पर झूलकर दी जान

बरेली : ससुराल में कलह से तंग आकर मीरगंज के मोहल्ला राजेंद्र नगर निवासी युवक ने अपने आवास पर एक कमरे में फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अलग रहने का बना रही थी दबाव

मीरगंज के गांव सिमरिया के रहने वाले बाबू राम कस्बा मीरगंज में अपना मकान बनाकर रह रहे हैं। बेटा जसपाल कोरी(20) दिल्ली में रहकर खाने का ठेला लगाता था। वेडनेसडे को जसपाल अपनी पत्नी मीनाक्षी को बुलाने अपनी ससुराल बरेली शहर के मोहल्ला नेकपुर पहुंचा। पत्नी उसके साथ चलने को तैयार नहीं हुई। पत्नी सास ससुर से अलग रहने पर दबाव बना रही थी। लेकिन पति अपने माता-पिता इसी बात पर हुई कहासुनी गाली गलौच के दौरान जसपाल को ससुरालियों ने बुरी तरह से मारा पीटा था। इसके बाद वह अपने घर चला गया। मृतक की शादी एक साल पहले हुई थी।

मां के साथ बनाई वीडियो

आत्महत्या करने से पहले थर्सडे की रात को मृतक ने अपने मां से जो भी बातें की सभी बातों की वीडियो भी बनाई। मां को क्या पता था कि वह अपने बेटे से अंतिम बार वार्तालाप कर रही है। रात में किसी समय जसपाल ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिवार के सदस्यों ने जसपाल को पंखे पर लटका देखा तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लिखापढ़ी की। इसी दौरान पहुंचे सीओ रामानन्द राय ने स्थल निरीक्षण के साथ घटना के कारणों की पड़ताल की।

Posted By: Inextlive