-कोराना के लक्षण की सूचना पर मचा हड़कंप, पीपीई किट पहनकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बरेली: किला थाना अंतर्गत मलूकपुर में पश्चिम बंगाल निवासी युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। वह ज्वेलरी कारीगर था। उसके साथी की सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन किसी ने बताया कि उसे कोरोना जैसे खासी बुखार के लक्षण थे तो पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव छूने से इंकार कर दिया। हालांकि बाद में पीपीई किट पहनकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुनार के यहां करता था काम

भदसेर, हुगली पश्चिम बंगाल निवासी इमरान खान ने किला पुलिस को सूचना दी कि उसके साथ उसके ही गांव का रहने वाला राजू मलूकपुर में प्रमोद रस्तोगी के मकान में किराए पर रहता था। वह सनारो वाली गली में सुनार के यहां कारीगरी करता था। मंडे को उसने सुसाइड कर लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो लाश जमीन पर पड़ी थी और गले मे रस्सी का फंदा था। पूछताछ में दोस्त ने बताया दरवाजा नहीं खुलने पर तोड़ा तो शव फंदे पर लटक रहा था, उसने रस्सी काटकर नीचे उतारा लेकिन शरीर में हलचल नहीं थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोरोना कि उड़ी अफवाह

जानकारी पर मलूकपुर चौकी इंचार्ज पहुंचे और कमरा चेक किया लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। राजू ने खुदकुशी क्यों की इसका भी कारण नहीं पता चल सका। इसी दौरान किसी ने कहा कि राजू को कोरोना के लक्षण थे, जिसके बाद चौकी इंचार्ज रजनीश ने शव को छूने से मना कर दिया। हालांकि बाद में पता चला कि महज अफवाह है, जिसके बाद दरोगा रहमत अली पहुंचे और पीपीई किट पहनकर शव का पंचनामा भरा।

Posted By: Inextlive