गृह प्रवेश के दिन छोटे भाई ने पंखे से लटककर दी जान

पत्‍‌नी व ससुराल वालों से था परेशान

BAREILLY: सुभाषनगर की बीडीए कॉलोनी में अजयपाल ने अपने नए घर में ग्रह प्रवेश का फंक्शन रखा था लेकिन खुशियों की जगह उनके घर में अनहोनी ने दस्तक दे दी। उनके छोटे भाई ने पंखे से लटककर जान दे दी। भाई ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें पत्‍‌नी व ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

प्राइवेट स्कूल में था टीचर

फ्ख् वर्षीय हरविंदर पड़री भमौरा में रहता था। वह एक प्राइवेट स्कूल में टीचर था। हरविंदर के परिवार में पत्‍‌नी प्रभा देवी और दो बेटियां हैं। उसके बड़े भाई अजयपाल अपनी फैमिली के साथ सुभाषनगर बीडीए कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। उन्होंने अपना नया मकान बनवाया था, जिसका वेडनसडे को गृह प्रवेश भी रखा गया था। वह गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए अाया था।

मौके पर छोड़ा सुसाइड नोट

वेडनसडे को शाम के वक्त हरवंदिर नहाने के लिए अजय के किराए वाले घर में गया लेकिन रात तक वह वापस नहीं आया। इस पर रात में करीब क्ख् बजे अजयपाल व उनकी पत्‍‌नी माला वहां गए तो देखा कि हरविंदर पंखे से लटका हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। अजयपाल ने बताया कि हरविंदर की पत्‍‌नी एक साल से मायके में थी और घर वापस ही नहीं आ रही थी। उसने सुसाइड नोट में भी लिखा है कि पत्‍‌नी, सास, मौसिया सास व ससुर ही उसकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं।

Posted By: Inextlive