-नरियावल की वारदात, एफआईआर दर्ज

बरेली- बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत नरियावल में चोरों ने ज्वैलरी शॉप में सेंध लगा दी। चोर दुकान से लाखों की ज्वैलरी व नकदी चोरी करके ले गए हैं। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और चोरों की तलाश में जुट गई है।

छत के पास लगाई सेंध

रोहली टोला निवासी नितिन वर्मा की नरियावल में नितिन ज्वैलर्स नाम से 15 साल पुरानी शॉप है। ट्यूजडे सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो शटर खोलकर अंदर घुसे तो देखा कि छत के पास दीवार में सेंध लगी हुई है। दुकान में घुसे चोरों ने अलमारी का दरवाजा तोड़कर दुकान से 138 ग्राम सोना, 6 किलो चांदी, और 40 हजार रुपए नकद चोरी हो गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की।

मालिक ने लाइव देखी चोरी

बारादरी के श्यामगंज में एक दुकान में हो रही चोरी को दुकान मालिक ने सीसीटीवी से लाइव देख लिया। उन्होंने मौके पर जाकर चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। चोर नाबालिग निकला, जिसके बाद पुलिस ने उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर बाल सुधार ग्रह भेज दिया। चोरी की वारदात चावल मंडी में दिपांशु गुप्ता की दुकान में हुई थी। चोर के पास से 490 रुपए भी बरामद हुए। उनकी दुकान में पहले भी चोरी किशोर ने की थी, जिसके चलते उन्हेांने सीसीटीवी कैमरा लगवाया था।

Posted By: Inextlive