- सुभाषनगर के युवक से इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप पर हुई टप्पेबाजी तीन पर चोरी की रिपोर्ट

बरेली। इलेक्टॉनिक्स की दुकान पर सामान लेने पहुंचे एक युवक की जेब से हजारों रुपये निकाल लिए गए। उसने दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक कराई तो पता लगा की दुकान पर ही काम करने वाले दो लड़कों ने उसकी जेब से रुपये निकाले। रुपए वापस मांगने पर वे लोग उसे धमकाने लगे। बारादरी पुलिस ने तीन के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।

फंसाकर किया हाथ साफ

सुभाषनगर के रहने वाले रामपाल सिंह ने बताया कि पिछले साल तीन अक्तूबर को वह श्यामगंज बाजार में स्थित अब्दुल खां की इलेक्टॉनिक्स की शॉप पर सामान लेने गया था। सामान लेकर रुपये देने के लिए जेब में हाथ डाला तो उसमें रखे 14 हजार रुपये गायब थे। रामपाल के मुताबिक दुकान में लगे सीसीटीवी देखे तो सामने आया कि वहीं काम करने वाले सोनू और रोहित ने उनकी जेब से रुपये निकाले हैं। आरोप है कि इस चोरी में दुकान मालिक का भी हाथ है। वह उन्हें बातों में उलझाए रखा और दोनों लड़कों ने उनकी जेब में हाथ साफ कर दिया।

टहलाती रही पुलिस

रामपाल के मुताबिक मामले की शिकायत करने वह बारादरी थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें जांच के नाम पर टहला दिया। इसी बीच बारादरी थाने में तैनात इंस्पेक्टर ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए, लेकिन इसके बावजूद रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। फिर उन्होंने दोबारा शिकायत की। लेकिन इसके बाद भी मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। बताया कि दुकानदार पुलिस को मंत्री जी का रिश्तेदार होने की धमकी देता था। अब पांच महीने बाद अधिकारियों के आदेश पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Posted By: Inextlive