-कई घंटे बाद साइबर सेल ने ट्वीट करने वाला का पता लगाया

-मुरादाबाद के मझोला पुलिस ने आरोपी के घर दी दबिश

बरेली- संडे देर रात एक लड़की के जिंदगी से तंग आकर जान देने के सोशल मीडिया पर ट्वीट ने बरेली पुलिस को जमकर परेशान किया। सुसाइड का केस होने के चलते एसएसपी ने साइबर सेल को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। कई घंटे बाद पता चला कि जो स्टेट्स डाला गया था तो फर्जी आईडी बनाकर डाला गया था। फर्जी आईडी बनाने वाला मुरादाबाद का रहने वाला है। मुरादाबाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

यह स्टेट्स किया गया पोस्ट

यूपी पुलिस, एडीजी और बरेली पुलिस को जो ट्वीट किए गए तो उसमें फेसबुक पर वंशिका सैनी नाम का स्टेट्स था। इस स्टेट्स में लिखा था कि आई हेट माई लाइफ, लाइफ इज नो मोर, फाइनली आई एम डिसाइडेड सुसाइड, टेक केयर फ्रेंडस, इसके अलावा हिंदी में लिखा था कि मुझे अपने जीवन से नफरत है, जीवन नहीं रहा। अंत में मैने तय कर लिया, आत्महत्या, ध्यान रखना प्यारे दोस्तों। यही नहीं जिस शख्स ने ट्वीट कर शिकायत की उसने प्रोफाइल में एक्टर सुशांत सिंह की फोटो लगा रखी थी, जिसपर लिखा था जस्टिस फार सुशांत।

क्यों डाली पोस्ट नहीं पता

जब पुलिस ने ट्वीट करने वाले से पूछा कि लड़की का नाम पता बता दें तो कोई जानकारी नहीं दी गई। उसके बाद पुलिस ने उसके पता तलाशने का प्रयास किया लेकिन कुछ नहीं पता चला। उसके बाद साइबर सेल ने स्टेट्स शेयर करने वाले के बारे में जानकारी की तो सामने आया कि जिस लड़की के नाम से पोस्ट डाली गई है, वह फर्जी है। किसी ने वंशिका सैनी की फर्जी आईडी बनाई है। पुलिस के मुताबिक फर्जी आईडी बनाने वाला अंकित सैनी निवासी पुतलीधर मंझोला मुरादाबाद का रहने वाला है। बरेली पुलिस ने मझोला पुलिस को उसके बारे में बता दिया है। अब मझोला पुलिस उसकी तलाश कर रही है और पता लगा रही है कि आखिर उसने फर्जी आईडी बनाकर इस तरह की पोस्ट क्यों डाली।

Posted By: Inextlive