- निजी मेडिकल कॉलेज के कोविड एल टू हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

- जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 99

बरेली : एक ओर जहां कोरोना पॉजिटिव पेशेंट्स का ग्राफ बढ़ रहा है वहीं पॉजिटिव पेशेंट्स की डेथ का आंकड़ा भी 100 के करीब पहुंच गया है। डेली कोरोना संक्रमित एक से दो मरीजों की डेथ हो रही हैं जिससे प्रशासन और हेल्थ डिपार्टमेंट के अफसरों में खलबली मची हुई है। इसी क्रम में मंडे को भी एक बुजुर्ग समेत दो पेशेंट्स की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इनकी हुई मौतें

कैंट क्षेत्र के ठिरिया निजावत खां निवासी 40 वर्षीय युवक जो कि संडे को एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आया था, इसके बाद उसे निजी मेडिकल कॉलेज के कोविड एल टू हॉस्पिटल में एडमिट शिफ्ट किया गया लेकिन इलाज शुरु होने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं शहर के प्रेम नगर के नरेंद्र विहार निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें बीते दिनों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया था, बीते फ्राइडे को बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज के कोविड एल टू हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां संडे को सुबह उन्होने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

गंभीर बीमारियों से ग्रसित दो कोविड पॉजिटिव पेशेंट्स की इलाज के दौरान मौत हुई है। मृतकों के परिजनों और प्रशासन को सूचना दे दी गई है।

डॉ। अशोक कुमार, जिला सर्विलांस अधिकारी

Posted By: Inextlive