-किताबें लेने जा रहे दो किशोरों को बनाया मुर्गा की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

-किताबें लेने जा रहे दो किशोरों को बनाया मुर्गा की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

BAREILLYBAREILLY: सुभाषनगर थाना क्षेत्र के बंशीनगला मोहल्ले के दो किशोरों को बंधक बनाकर उनसे अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है। कुछ युवकों ने दोनों किशोरों को पीटा और उन्हें मुर्गा भी बनाया साथ ही अश्लील हरकत भी की। सैटरडे इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हुआ तो परिजनों ने एसएसपी ऑफिस में कंप्लने की है।

किताबों के रुपए भी छीने

बरेली के बंशीनगला निवासी एक किशोर मढ़ीनाथ को गत क्0 सितम्बर को किताब खरीदने अपने दोस्त के लिए जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में दोनों को मढ़ीनाथ निवासी कई युवकों ने उनसे किताब के क्भ्0 रुपए छीन लिए। विरोध करने युवक दोनों को एक एक घर में खींच ले गए। यहां किशोरों को मुर्गा बनाकर उनकी पिटाई की। आरोप है कि अश्लील हरकतें की और वीडियो क्लिप भी बना ली। इसके बाद दोनों किशोरों को छोड़ दिया।

वीडियो हाे गई वायरल

आरोपियों ने किशोरों को छोड़ने के बाद क्लीपिंग एक दूसरे को दे दी। जब दोनों किशोरों पूरी बात अपने घर पर बताई तो वह सुभाषनगर थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। आरोप है कि वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इस दौरान व्हाट्सएप के जरिए वीडियो वायरल कर दी। सैटरडे जब वीडियो किशोरों के परिजनों के पास पहुंची तो परिजन एसएसपी आफिस पहुंचे, लेकिन एसएसपी नहीं मिले तो शिकायत ऑफिस में देकर परिजन लौट गए।

Posted By: Inextlive