- आजमनगर मोहल्ले की पानी सप्लाई ठप, बूंद-बूंद पानी को भटक रहे लोग

- घनघनाते रहे फोन लेकिन अधिकारियों ने नहीं ली सुध

बरेली :

शहर को विकास के पथ पर अव्वल लाने का नगर निगम का दावा खोखला साबित हो रहा है। भीषण गर्मी में भी लोगों को बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। मोहल्ला आजमनगर में लोग तीन दिन से पानी की सप्लाई न होने से परेशान हैं, लेकिन अधिकारी ध्यान दे रहे हैं और न जनप्रतिनिधि सुध ले रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

शहर के वार्ड नंबर 20 के अंतर्गत आने वाला मोहल्ला आजमनगर में 3 दिन से टंकियां सूखी हुई हैं। जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि निगम के कंट्रोल रूम शिकायत दर्ज कराई लेकिन आश्वासन के अलावा कोई सुनवाई नहीं हुई। जलकल विभाग में भी इंजीनियर्स को समस्या से अवगत कराया लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

टैंकर से पानी सप्लाई

बताया जाता है कि तीन दिन पहले ओवरहेड टैंक से पानी सप्लाई का बाल्व खराब हो गया था, जिसके कारण पानी की सप्लाई ठप हो गई। पार्षद ने मेयर को समस्या से अवगत कराया जिसके बाद मेयर के आदेश पर मोहल्ले में पानी के टैंकर भेजे गए जिससे पानी भरकर लोग अपने घर ले गए तो उनके घरों में खाना बन सका।

मामला मेरे संज्ञान में है आजम नगर में पानी न आने की समस्या है, टीम को मौके पर भेजा है। जल्द ही फॉल्ट दुरुस्त कर सप्लाई शुरु कराई जाएगी। वही लोगों को पानी मुहैया कराने के लिए पानी के टैंकर भी भेजे गए हैं।

आरके यादव, जीएम जलकल।

Posted By: Inextlive