- वेडनसडे को हरुनगला में शराब की 1415 पेटियों से लदा ट्रक बरामद होने का मामला

- एक नामी बार के पास कारोबारी ने मंगाई थी शराब, कानपुर के लिए हुई थी रिलीज, कारोबारी की होगी गिरफ्तारी

बरेली। क्राइम ब्रांच और बारादरी पुलिस की टीम द्वारा हरुनगला में पकड़े गए ट्रक में लदी शराब शहर के एक कारोबारी के ऑर्डर पर लाई जा रही थी। जोकि कानपुर के लिए रिलीज की गई थी। मामले में तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेजने के बाद आबकारी विभाग ने भी अपनी रिपोर्ट पुलिस को भेजी। जिसके बाद अब मामले में धोखाधड़ी की धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी। वहीं पुलिस शराब कारोबारी की तलाश में भी जुटी हुई है।

यह था मामला

सूचना पर क्राइम ब्रांच व बारादरी पुलिस की टीम ने वेडनसडे को हरुनगला में बीडीए कॉलोनी के बाहर खड़े एक ट्रक पर कार्रवाई की थी। पुलिस ने ट्रक में से शबनम अंगूरी ब्रांड की शराब की 1415 पेटियां बरामद की थीं। वहीं ट्रक के साथ फतेहगंज पश्चिमी के संजय कुमार को भी गिरफ्तार किया था। उसका एक साथी भाग भी निकला था। पूछताछ में सामने आया था कि शराब की यह खेप बारादरी क्षेत्र में शराब कारोबारी संजय जयसवाल के ऑर्डर पर लाई जा रही थी। इस पर पुलिस ने कारोबारी के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की थी।

कानपुर से लाई जा रही थी शराब

मार्च क्लोसिंज के चलते शराब कारोबारी आबकारी विभाग से रिलीज हुआ स्टॉक खपाने की जुगत में लगे हुए हैं। ऐसे में हरुनगला में पकड़ा गया ब्रांड सहारनपुर डिस्टिलरी से कानपुर के लिए रिलीज किया गया था। लेकिन वहां किसी वजह से खपाया नहीं जा सका। ऐसे में वहां के शराब कारोबारी ने पूरा स्टॉक खपाने के लिए सौदा करके बरेली भेज दिया। अब पुलिस कानपुर के शराब कारोबारी की भी जांच करेगी।

Posted By: Inextlive