- ईसाइयों की पुलिया वाली रोड पर खोदाई के चलते पुलिस-प्रशासन ने खुलवाया था रास्ता

- घोड़ा बटालियन रोड बंद होने से श्यामगंज चौराहे पर बढ़ा जाम, कैंट आने में परेशानी

बरेली : बरेली कैंट एरिया में आने वाली 883 एटी घोड़ा बटालियन रोड शनिवार सुबह अचानक बंद कर दी गई। फाटक बंद होने से श्यामगंज की ओर यातायात बढ़ गया। कई बार जाम भी लगा, जिसे खुलवाने में पुलिसकर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

लोगों को हो रही मुश्किल

दरअसल, बियावानी कोठी से ईसाइयों की पुलिया के रास्ते पर जल निगम खोदाई कर रहा है। ऐसे में सैटेलाइट तिराहे की ओर से शहर आने वाले ट्रैफिक के लिए घोड़ा बटालियन रोड पुलिस-प्रशासन ने खुलवाई थी। इसके लिए छावनी क्षेत्र के सैन्य अधिकारियों को पत्र लिखा गया था। हालांकि अभी तक रास्ते में खोदाई चल रही है, बावजूद इसके सेना ने रविवार सुबह घोड़ा बटालियन रोड के दोनों छोर के गेट बंद कर दिए। इससे सीधा असर श्यामगंज चौराहे की ओर जाने वाले ट्रैफिक पर पड़ा। यहां कुछ-कुछ देर में जाम लगने लगा। यातायात पुलिस अधिकारियों की मानें तो गेट बंद किए जाने के बाबत कोई जानकारी भी नहीं दी गई। इस बाबत सैन्य अधिकारियों को पत्र लिखकर वजह और गेट बंद रखने के समय की जानकारी ली जाएगी। हालांकि माना जा रहा है कि होली पर हुड़दंगी सैन्य क्षेत्र में दाखिल होकर उपद्रव न करें, इसलिए दो दिन के लिए अस्थाई रूप से गेट बंद किया गया है।

उल्टी दिशा में भी चला ट्रैफिक

सैटेलाइट की ओर से जाने वाले कई मुसाफिरों ने घोड़ा बटालियन रोड बंद देखी तो उल्टी चाल शुरू कर दी। अधिकांश राहगीर 300 बेड अस्पताल रोड से विपरीत ट्रैफिक में चले। वहीं, कुछ दोपहिया वाहन चालकों ने खोदाई वाले रास्ते पर जान का जोखिम लेते हुए सफर किया।

Posted By: Inextlive