बरेली। भरी बरसात में मौसम का अजब मिजाज बरेलियंस के लिए भी पहेली बन रहा है। ट्यूजडे को आसमान में छाए बादलों ने बरसने में में कुछ ऐसा भेदभाव किया कि लोग भी हैरान रह गए। कई दिनों की उमसभरी गर्मी के बीच जब बादल बरसे तो कहीं इतना बरसे की जलभराव की नौबत आ गई। इसी बीच शहर के कई हिस्सों में बूंदाबांदी ही होकर रह गई।

सिविल लाइन एरिया में जमकर बरसे बादल

ट्यूजडे को बादल सबसे अधिक सिविल लाइन एरिया में मेहरबान दिखे। यहां दोपहर 12 बजे से एक बजे के बीच झमाझम बारिश हुई। इससे सड़कों के साथ ही कलेक्ट्रेट, एसएसपी आफिस जैसी जगहों पर जलभराव हो गया। इससे यहां पहुंचे लोगों को खासी परेशानी भी उठानी पड़ी।

पीलीभीत बाईपास की ओर सिर्फ बूंदाबांदी

शहर में ही पीलीभीत बाईपास का एरिया ट्यूजडे को बारिश से अछूता रह गया। जिस वक्त सिविल लाइन एरिया में ही झमाझम बारिश हो रही थी, उसी वक्त पीलीभीत बाईपास एरिया में सिर्फ बूंदाबांदी होकर रह गई। सिविल लाइन में जलभराव के बीच से जब कई लोग कोहाड़ापीर, डेलापीर होते हुए पीलीभीत बाईपास की ओर पहुंचे तो यहां सूखा देखकर हतप्रभ रह गए।

बारिश का उठाया लुत्फ

शहर में बारिश के चलते कई लोगों को परेशानी उठानी पड़ी तो कई लोगों ने इसका जीभर लुत्फ भी उठाया। उमसभरी गर्मी से राहत पाने के लिए कई लोग इस बारिश में खूब भीगे। बारिश के बीच सड़कों पर भी कई लोग भीगते हुए आते-जाते रहे।

Posted By: Inextlive