- सहजनवां में मुनीम से लूट ले गए एक लाख 17 हजार

- फुटेज खंगाल रही पुलिस, नहीं दिख रहे भागते बदमाश

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया के बोक्टा में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने मुनीम को तमंचा सटाकर लूट लिया। रविवार सुबह मुनीम नकदी लेकर ऑनर के घर पहुंचाने जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको ओवरटेक किया। तमंचे के बल पर नकदी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के भागने पर मुनीम ने पुलिस को सूचना दी। सीओ कैंपियरगंज, एसओ सहजनवां सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंचे। मामले की छानबीन के बाद सीओ ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में लूट करके भाग रहे बदमाश भागते नजर नहीं आ रहे। जांच में पुलिस ने मामले को संि1दग्ध बताया।

दो दुकानों की बिक्री का जुटा था पैसा

रुस्तमपुर मोहल्ला निवासी अनिल राय की भीटी रावत, उनके परिवार के रामदरश राय के नाम से सीहापार में देसी शराब की दुकान है। शनिवार को दोनों दुकानों की बिक्री का एक लाख 17 हजार रुपया इकट्ठा हुआ था। रविवार को भीटी रावत से नकदी समेट कर मुनीम अंबरीश पटेल करीब साढ़े आठ बजे निकले। सहजनवां पेट्रोल पंप पर उन्होंने बाइक में तेल भरवाया। बोक्टा के पास पहुंचे तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों को सामने देखकर अंबरीश की बाइक बेकाबू हो गई। वह सड़क पर गिर पड़े।

तमंचा सटाकर मुनीम को किया काबू

मुनीम के संभलने के पहले बदमाशों ने काबू कर लिया। एक बदमाश ने अंबरीश की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। दूसरे बदमाश ने डिक्की खोलकर नकदी निकाल ली। रुपए समेटने के बाद तीनों बदमाश बोक्टा की तरफ भाग निकले। अंबरीश ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। दूसरी दुकान के मुनीब को घटना से अवगत कराया। लूट की जानकारी मिलने पर सीओ, एसओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद पुलिस ने बताया कि होटल और पेट्रोल पंप के कैमरे में लूट की वारदात नजर नहीं आ रही। बदमाशों के भागने के वाले रास्ते पर भी कोई फुटेज नहीं मिली है।

वर्जन

घटना की जांच की जा रही है। जल्द वारदात का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

दिनेश कुमार सिंह, सीओ कैंपियरगंज सर्किल

Posted By: Inextlive