- बीआरडी मेडिकल कालेज व रेलवे के आईसोलेशन वार्ड में किए गए नए केसेज

बीआरडी मेडिकल कालेज व रेलवे के आईसोलेशन वार्ड में किए गए नए केसेज

GORAKHPUR: GORAKHPUR: गोरखपुर में कोरोना ने अपना रंग रूप दिखाना शुरू कर दिया है। तेजी के साथ बढ़ रहे कोरोना ने सभी को चपेट में लेना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को कोरोना के फिर से क्8 नए केस आने से हड़कंप मच गया। गोरखपुर में अब तक कुल ख्9म् कोरोना के मरीज हो चुके हैं। जबकि, क्90 मरीज स्वस्थ हो घर जा चुके हैं। सीएमओ की माने तो जिस प्रकार से कोरोना के केसेज बढ़ रहे हैं। आने वाले दिनों में स्थिति और भी खराब हो सकती है। हालांकि पहले की अपेक्षा कोरोना सैंपल की जांच बढ़ा दी गई है।

पॉजिटिव आना शुरू हुआ मामला

सिटी में हर गली मोहल्ले में कोरोना घूम रहा है। एक परिवार में कोरोना केस पॉजिटिव आने के बाद जितने भी लोग उसके कांटैक्ट में आएं हैं। उनकी जांच में भी कोरोना पॉजिटिव मामले आना शुरू हो गए हैं। भालोटिया व्यापारी के संपर्क में आए परिवार के लोगों में भी कोरोना पॉजिटिव केस शुक्रवार को आया। सिटी के कृष्णा नगर, साकेत नगर रुस्तमपुर में कोरोना केस आने से ज्वाइंट मजिस्ट्रेट- एसडीएम सदर गौरव सिंह सोंगरवाल ने हॉट स्पाट बनाते हुए ख्भ्0 के रेडियश में सील कर दिया है। वहीं इस एरिया के लोगों को अब ऑनलाइन खाद्य वस्तुओं का वितरण किया जाएगा।

ख्0 स्वस्थ, दो की मौत

सीएमओ ने बताया कि राहत की बात यह है कि शुक्रवार को ख्0 कोरोना संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दिया है। जो स्वस्थ होकर घर के लिए भेजे जा चुकें हैं। सीएमओ ने बताया कि जिस गति से केसेज बढ़ रहे हैं। वैसे ही मियाद पूरी कर चुके हैं। मरीज स्वस्थ होकर घर के लिए डिस्चार्ज भी किए जा रहे हैं। सीएमओ ने बताया कि दो मरीजों की कोरोना से मौत हुई है। अब मृतक की संख्या गोरखपुर जिले में क्0 हो गई हैं।

कोरोना अपडेट्स

एक्टिव केस - 9भ्

स्वस्थ हुए - क्90

मौत - क्क्

कुल केस - ख्9म्

इन जगहों से आए केसेज

कृष्णा नगर से - 0क्

साकेत नगर रूस्तमपुर से -0क्

नर्सिंगपुर से - 0क्

उरूवा से -09

कैंपियरगंज से - 0ब्

लखनऊ से -0क्

खजनी से -0क्

कुल - क्8

इन हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

बीआरडी में - फ्8

रेलवे में - भ्ख्

एयरफोर्स में - 0क्

एसजीपीजीआई में - 0ब्

कुल - 9भ्

वर्जन

कोरोना के केसेज दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। शुक्रवार को एक साथ क्8 केस आए हैं। कुल ख्9म् केस हो चुके हैं। जबकि क्क् की मौत हो चुकी है।

श्रीकांत तिवारी, सीएमओ

Posted By: Inextlive