गुलरिहा के बाद शाहपुर में पकड़े गए दो लुटेरे

मोबाइल लूट संग आन डिमांड करते गांजा की सप्लाई

GORAKHPUR: शहर में रजिस्टर्ड बदमाशों के पीछे दौड़ पुलिस को नए शातिरों का गैंग छका रहा है। राह चलते लोगों का मोबाइल फोन लूटकर फरार होने वाले गैंग के दो बदमाश शाहपुर में पकड़े गए। उनके पास से चार महंगे मोबाइल फोन, एक किलो 600 ग्राम गांजा और लूट में इस्तेमाल बाइक बरामद हुई। पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि अपने शौक पूरे करने के लिए उनको सबसे आसान काम मोबाइल लूट करना लगा। बात करते समय लोग बिल्कुल सावधानी नहीं बरतते हैं। राह चलते हुए बात करने के दौरान लोग अगल-बगल से अंजान बने रहते हैं। इसलिए ऐसे राहगीरों को लूटना आसान होता है। लूट करने के अलावा दोनों बदमाश आन डिमांड गांजा भी मुहैया करा देते थे।

संगम चौराहे के पास छीना मोबाइल

11 फरवरी की शाम पांच बजे पादरी बाजार में संगम चौराहे के पास से ट्यूशन पढ़कर स्टूडेंट घर जा रही थी। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। इसकी सूचना पर पादरी बाजार चौकी इंचार्ज दीपक सिंह छानबीन में जुट गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सामने आया कि एक ही तरह की बाइक से दो युवक आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं। दीपक सिंह सहित शाहपुर पुलिस की पूरी टीम जांच में जुट गई।

शहर भर घूमकर करते मोबाइल की लूटपाट

सोमवार शाम बाइक सवार युवकों के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी। खजांची चौराहे के पास घेराबंदी कर उनको दबोच लिया गया। पूछताछ में उनकी पहचान तिवारीपुर के न्यू कालोनी, माधोपुर निवासी अजीत शर्मा और अशोक कुमार शर्मा के रूप में हुई। दोनों को गांजा पीने की लत है। गांजा पीने के बाद वह लूट करने निकल जाते थे। उनके पास से गांजा भी बरामद हुआ। शातिरों ने पुलिस को बताया कि वह पूरे शहर में घूम-घूमकर वारदात करते थे।

वर्जन

लूट, चेन स्नेचिंग और चोरी रोकने के लिए पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ाई गई है। पुलिस कर्मचारियों का लाइव लोकेशन लिया जा रहा है। हाल के दिनों में नए गैंग सामने आए हैं। पहले से रजिस्टर्ड बदमाशों की निगरानी बढ़ा दी गई है।

जोगेंद्र कुमार, डीआईजी- एसएसपी

Posted By: Inextlive