-एक व्यक्ति की हुई मौत 80 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या -55 एक्टिव केस का चल रहा है बीआरडी और रेलवे हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में इलाज GORAKHPUR: गोरखपुर में रविवार को भी कोरोना का एक नया केस सामने आया. बेलीपार के कनईल का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकला. बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई

-एक व्यक्ति की हुई मौत, 80 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या

-55 एक्टिव केस का चल रहा है बीआरडी और रेलवे हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में इलाज

GORAKHPUR: गोरखपुर में रविवार को भी कोरोना का एक नया केस सामने आया। बेलीपार के कनईल का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकला। बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई जांच की रविवार को रिपोर्ट आने के बाद सीएमओ ने पुष्टि की है। इसके अलावा बड़हलगंज के रहने वाले एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत भी हो गई है। 23 मई को उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में एडमिट कराया गया था। इसके बाद उसकी जांच की गई, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह बड़हलगंज के कोल्हुआ चैनपुर का रहने वाला था। अब तक जिले में छह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।

19 मई को लाैटा था घर

जानकारी के अनुसार, कोल्हुआ चैनपुर का रहने वाला 45 साल का व्यक्ति मुंबई में रहता था। वह 19 मई को घर पहुंचा था। अचानक 23 को उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे बीआरडी में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा था। इस बीच ट्रैवेल हिस्ट्री के आधार पर उसका नमूना जांच के लिए भेजा गया था। जहां 27 को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस बीच रविवार को मौत हो गई। बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। गणेश कुमार ने बताया कि उसक लीवर खराब हो गया था और वह कोरोना संक्रमित भी था। इससे उसकी मौत हुई है। परिजनों और पुलिस की देखरेख में कोविड-19 के नियमों के तहत उसका अंतिम संस्कार राजघाट पुल पर कराया गया है।

Posted By: Inextlive