पुलिस छावनी बना रहा आमकोल, गौरीघाट पर हुआ अंतिम संस्कार

सिर और बॉडी में कई जगहों पर मिले चोट के निशान, चल रही तलाश

चौरीचौरा एरिया के आमकोल में महिला ब्लाक प्रमुख के भाई के मर्डर में शामिल छह आरोपितों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। घटना में प्रधान सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। शनिवार को युवक की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ। उसके सिर और बॉडी के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम हाउस के डॉक्टरों ने बिसरा भी प्रिजर्व किया है। पोस्टमार्टम के बाद देर शाम झंगहा के गौरीघाट में युवक का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान भारी पुलिस मौजूद रहा। दो पक्षों में किसी तरह के बवाल की आशंका को देखते हुए मोहल्ले में पीएसी बल तैनात है। सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा कैंप कर रही हैं।

प्रधान सहित अन्य पर नामजद एफआईआर

आमकोल निवासी डॉक्टर यादव के बेटे दिनेश यादव की पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में डॅाक्टर ने आमकोल के प्रधान मनोज, राजेंद्र, लालजी, व्यासमुनि, शिप्पू, राम नरेश, मुंजेश, होरिल और चार अन्य अज्ञात के खिलाफ मर्डर सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। शनिवार को पुलिस ने प्रधान सहित छह लोगों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। कुछ लोगों को हिरासत में लेने की बात कही जा रही है।

बड़े बेटे ने दी मुखाग्नि

शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दिनेश की डेडबॉडी गौरीघाट पर परिजन ले गए। वहां 13 साल के बड़े बेटे अनुराग ने पिता की चिता को मुखाग्नि दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं। लोग घटना से गमगीन नजर आए तो उनका गुस्सा भी दिखाई पड़ा। उधर, पुलिस की कार्रवाई की डर से आरोपित के मोहल्ले में सन्नाटा पसरा रहा। मोहल्ले के पुरुष घर छोड़कर फरार हैं। किसी तरह की अनहोनी से निपटने के लिए मोहल्ले में पीएसी की तैनाती की गई है। सीओ रचना मिश्रा कैंप कर रही हैं।

वर्जन

टीमें गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द आरोपितों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

डॉ। सुनील गुप्ता, एसएसपी

Posted By: Inextlive